Covid-19 Update

2,18,000
मामले (हिमाचल)
2,12,572
मरीज ठीक हुए
3,646
मौत
33,624,419
मामले (भारत)
232,000,738
मामले (दुनिया)

Uttarakhand: दामाद ने की सास-ससुर और दो सालियों की हत्या, 16 माह बाद फर्श में दबी मिलीं लाशें

Uttarakhand: दामाद ने की सास-ससुर और दो सालियों की हत्या, 16 माह बाद फर्श में दबी मिलीं लाशें

- Advertisement -

रुद्रपुर। पहाड़ी राज्य उत्तराखंड (Uttarakhand) के रुद्रपुर से एक दिल दहलाने वाले हत्याकांड का खुलासा हुआ है। यहां पर एक घर में 16 महीनों से लापता परिवार के चार लोगों के शव (Dead Body) दबे हुए बरामद किए गए। बताया गया कि तेरह बीघा जमीन और मकान हड़पने की नीयत से दामाद ने किराएदार साथी की मदद से सास-ससुर और दो सालियों की बेरहमी से हत्या (Murder) कर दी। वहीं, इस पूरी वारदात में इसी घर की बेटी ने अपने पति का साथ दिया। उस जघन्य घटना ने रिश्तों को शर्मसार कर दिया है।

जानें कैसे हुए इस पूरे मामले का खुलासा

इस पूरे मामले का खुलासा तब हुआ जब 25 अगस्त को आरोपी दामाद नरेंद्र गंगवार ग्राम पैगानगरी गया और बटाईदार कुंवर सेन से बटाई के रुपए देने को कहा था। इस पर कुंवर द्वारा हीरलाल की जानकारी लेने पर दामाद ने लॉकडाउन में उनकी मौत होने और सास, दो सालियों के कहीं चले जाने की बात बताई। शक होने पर कुंवर सेन ने इसकी जानकारी हीरालाल के रिश्तेदार दुर्गा प्रसाद को दी। यह सूचना मिलने पर रिश्तेदारों को शक हुआ और उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी।

यह भी पढ़ें: पांवटा साहिब: सांप ने 16 वर्षीय किशोर को घर में ही काटा; हुआ दर्दनाक अंजाम

पुलिस ने जब नरेंद्र को पकड़कर पूछताछ की तो उसने पूरा घटनाक्रम उगल दिया। इसके बाद पुलिस ने घर के भीतर फर्श की खुदाई कर आरोपी दामाद नरेंद्र गंगवार के ससुर हीरालाल, सास हेमवती, उनकी बेटी दुर्गा और पार्वती के शव बरामद कर लिए हैं। कमरे के अंदर दफन किए गए चारों शवों को बाहर निकालने में पुलिस को करीब ढाई घंटे लग गए। मौके पर फोरेंसिक टीम के आने के बाद सैंपल लिए गए। चारों मृतकों का डीएनए भी जांच के लिए लिया गया है।

ससुर का मृत्यु प्रमाणपत्र बनवाकर प्रॉपर्टी अपने नाम कराने में जुटा था दामाद

मिली जानकारी के अनुसार नरेंद्र ने मीरगंज तहसील से हीरालाल का मृत्यु प्रमाणपत्र बनवाने की कोशिश भी की थी। इसके साथ ही वह बरेली के मीरगंज स्थित जमीन और मकान को अपने नाम कराने का प्रयास भी कर चुका था। पुलिस द्वारा मामले के बारे में अधिक जानकारी देते हुए बताया गया कि दुर्गा प्रसाद की तहरीर पर नरेंद्र, उसकी पत्नी लीलावती और किरायेदार विजय गंगवार के खिलाफ हत्या, सबूत मिटाने सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज किया गया है। नरेंद्र और विजय को गिरफ्तार कर लिया गया है। इस मामले में लीलावती की भूमिका संदिग्ध है। उसकी जांच कर साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है