Covid-19 Update

2,27,195
मामले (हिमाचल)
2,22,513
मरीज ठीक हुए
3,831
मौत
34,596,776
मामले (भारत)
263,226,798
मामले (दुनिया)

Vicky-Katrina Wedding: तैयारियां शुरू, 7 से 12 दिसंबर के बीच हो सकती है बॉलीवुड कपल की शादी

वेडिंग प्लानिंग के लिए कई वेडिंग इवेंट को किया गया है हायर

Vicky-Katrina Wedding: तैयारियां शुरू, 7 से 12 दिसंबर के बीच हो सकती है बॉलीवुड कपल की शादी

- Advertisement -

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) राजस्थान में सवाई माधोपुर के सिक्स सेंस फोर्ट (Six Senses) होटल में शादी करने वाले हैं। बॉलीवुड कपल की शादी का फंक्शन 7 से 12 दिसंबर तक चलने वाला है। शादी के लिए होटल में बुकिंग हो चुकी है। हालांकि, अभी तक कपल ने इसकी आधिकारी घोषणा नहीं की है।

बॉलीवुड कपल की शादी को कई इवेंट कंपनियां मेगा इवेंट बनाने में जुटी हुई है। अलग-अलग कंपनी अलग-अलग इवेंट को ऑर्गेनाइज करने के लिए हायर की गई है। इन इवेंट कंपनियों के रिप्रेजेंटेटिव सवाई माधोपुर के अलग-अलग होटल में रूम की तलाश कर रहे हैं। जबकि दूसरी तरफ कैटरीना कैफ और विक्की कौशल (Katrina Kaif And Vicky Kaushal) की टीम ने शादी के लिए तैयारियां भी शुरू कर दी है। 10 मेंबर की टीम सिक्स सेंस बारवारा फोर्ट पहुंच चुकी है। टीम स्थिति का जाएजा लेने में जुट गई है।

 

यह भी पढ़ें: बेफिक्री की इंतेहा: देश कंगना के बयान पर बवाल काट रहा है, मोहतरमा इंस्टाग्राम पर ग्लैमरस तस्वीरें डाल रही हैं

होटल मैनेजमेंट की तरफ से मिली जानकारी के अनुसार टीम वेडिंग की सारी तैयारियों का ध्यान रखने वाली है। इस दौरान टीम ने जांच पड़ताल की है कि दूल्हा कहां से घोड़े पर बैठकर कहां आएगा, मेहंदी कहां लगने वाली है। हालांकि अभी तक इस कपल के वेडिंग प्रोग्राम की घोषणा नहीं हुई। लेकिन कहा जा रहा है कि शादी में शामिल होने वाले गेस्ट की लिस्ट तैयार हो चुकी है। जल्द ही सबको न्योता भेजा जाएगा। विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी काफी रॉयल तरीके से होने वाली है।

बताया जाता है कि कैट (Kat) ठंड में ही शादी करना चाहती थीं, इसलिए विक्की भी राजी हो गए। वैसे विक्की (Vicky) चाहते थे कि साल 2022 मई में शादी करें। फैंस को अब इस बात का बेसब्री से इंतजार है कि ये कपल कब अपनी शादी की घोषणा करेगा।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है