Covid-19 Update

2, 48, 895
मामले (हिमाचल)
2, 31, 328
मरीज ठीक हुए
3885*
मौत
37,618,271
मामले (भारत)
332,278,790
मामले (दुनिया)

हिमाचल: हमले में आंख खो चुके पीड़ित को दो माह बाद भी नहीं मिला इंसाफ, SP से लगाई गुहार

आरोपी ने ग्रिप से किया था हमला, आरोपी की गिरफ्तारी की उठाई मांग

हिमाचल: हमले में आंख खो चुके पीड़ित को दो माह बाद भी नहीं मिला इंसाफ, SP से लगाई गुहार

- Advertisement -

हमीरपुर। हिमाचल के हमीरपुर (Hamirpur) जिला में मारपीट के मामले (Beating Case) में एक आंख गंवा चुके व्यक्ति को घटना के दो माह बाद भी इंसाफ नहीं मिला है। इस पीड़ित व्यक्ति को इंसाफ के लिए दर दर भटकना पड़ रहा है। आज यानी बुधवार को पीड़ित ने इंसाफ पाने की खातिर एसपी हमीरपुर से मुलाकात की और न्याय की गुहार लगाई। उन्होंने एसपी से आरोपी की गिरफ्तारी की मांग की है।

यह भी पढ़ें: हिमाचल में यहां दिन दहाड़े चलीं तलवारें और डंडे, यहां देखें वीडियो

पीड़ित व्यक्ति ने अंबेडकर महासभा के चेयरमैन ओंकार चंद भाटिया और समता सैनिक दल के प्रदेश अध्यक्ष संजीव नागवान की अगुवाई में पुलिस लाइन हमीरपुर में एसपी हमीरपुर से मुलाकात की। टपरे पंचायत निवासी व्यक्ति मनोज कुमार उर्फ सुभाष का कहना है कि 2 महीने पूर्व क्षेत्र के ही एक व्यक्ति ने लोहे के ग्रिप से उस पर हमला कर दिया था, जिससे उसकी आंख की रोशनी भी चली गई है। शिकायतकर्ता का कहना है कि पीजीआई चंडीगढ़ में उसने अपना उपचार करवाया है और उसकी एक आंख की रोशनी भी पूरी तरह से चली गई है। वहीं, इस मामले में एसपी हमीरपुर (SP Hamirpur) आकृति शर्मा ने मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद आगामी कार्रवाई किए जाने का आश्वासन शिकायतकर्ता को दिया है। बता दें कि शिकायतकर्ता अपने परिजनों के साथ पुलिस अधीक्षक कार्यालय हमीरपुर में पहुंचा था, लेकिन पुलिस भर्ती की वजह से अधिकारियों की व्यस्तता के कारण शाम को उन्हें पुलिस लाइन में एसपी हमीरपुर से मुलाकात करने का समय दिया गया। यहां पर शिकायतकर्ता ने एसपी हमीरपुर से न्याय की गुहार लगाई है।

यह भी पढ़ें: हिमाचलः सफाई कर्मचारी बोले, नौकरी वापस दे दो या हमें मौत दे दो-देखें वीडियो

10 नवंबर को हुआ था हमला

शिकायतकर्ता मनोज कुमार का कहना है कि क्षेत्र के एक व्यक्ति ने उसके साथ मारपीट की थी। 10 नवंबर को वह टैक्सी को घर के पास पार्क करके आ रहा था कि इसी दौरान एक युवक ने उस पर ग्रिप से हमला कर दिया। उन्होंने कहा कि अस्पताल में उपचार के दौरान उन्हें परेशानियों का सामना करना पड़ा है। डॉक्टर ने स्पष्ट कह दिया है कि अब उनकी एक आंख की रोशनी नहीं आएगी। 2 महीने में व्यक्ति को ना तो गिरफ्तार किया गया है और ना ही वह हथियार को बरामद किया गया है जिससे उस पर हमला किया गया था। मनोज ने एसपी हमीरपुर से मांग उठाई है कि व्यक्ति को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए तथा मामले में निष्पक्ष और कड़ी कार्रवाई की जाए।

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

 

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए Subscribe करें हिमाचल अभी अभी का Telegram Channel…

 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है