हिमाचल प्रदेश चुनाव परिणाम 2022

BJP

0

INC

0

अन्य

0

हिमाचल प्रदेश चुनाव परिणाम 2022 लाइव

3,12, 506
मामले (हिमाचल)
3, 08, 258
मरीज ठीक हुए
4190
मौत
44, 664, 810
मामले (भारत)
639,534,084
मामले (दुनिया)

लोगों ने सुनामी में किया ऐसा कारनामा, वीडियो बनाने के लिए की सारी हदें पार

सोशल मीडिया पर फेमस होने के लिए बनाई वीडियो

लोगों ने सुनामी में किया ऐसा कारनामा, वीडियो बनाने के लिए की सारी हदें पार

- Advertisement -

आजकल सोशल मीडिया की दुनिया में सुर्खियां बटोरने के लिए लोग बहुत कुछ कर रहे हैं। हाल ही में ट्विटर पर एक वीडियो वायरल हो रही है, जिसमें लोग फेमस होने के लिए सुनामी (Tsunami) के बीच वीडियो बनाते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में कुछ लोग वीडियो सुनामी के खतरे को नजरअंदाज करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें-बच्चे ने मां के सामने रखी ऐसी फरमाइश, वीडियो देखकर नहीं रुकेगी हंसी

 

बता दें कि इस वीडियो को आईपीएस ऑफिसर दिपांशु काबरा ने अपने ट्विटर अकाउंट @ipskabra पर शेयर किया है। अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। वायरल वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि लाइफ जैकेट पहनकर एक लड़का केले के पेड़ पर लगातार पंच मार रहा है। वहीं, लड़के की पीछे पानी की तेज लहरें उठती हुई दिखाई दे रही हैं। इसी दौरान ये लहरें काफी तेजी से लड़के की ओर बढ़ती हैं, लेकिन लड़का बेखौफ होकर पेड़ पर पंच मारता रहता है। हालांकि, इस दौरान कुछ लोग लहरों को देखकर लड़के की ओर भागते हुए दिखाई दे रहे हैं। हैरानी की बात है कि सभी लोगों के हाथों में कैमरा है और सब भयावह मंजर का वीडियो शूट कर रहे हैं। वीडियो शूट करते हुए अचानक पानी सबको बहाकर ले जाता है, फिर भी वह लोग किसी तरह पानी से निकल कर वीडियो शूट करते हुए नजर आ रहे हैं। फिलहाल, ये पता नहीं चल पाया है कि ये वीडियो कहां की है और कब की है।

वीडियो को शेयर करते हुए आईपीएस अधिकारी दीपांशु काबरा ने कैप्शन में लिखा सबके लिए सुनामी की चेतावनी थी, पर वीडियो वीरों के लिए व्यूज पाने, फेमस होने का शॉर्टकट। प्रसिद्धि के लिए जान जोखिम में डालने से बड़ी मूर्खता और क्या होगी। बता दें कि अभी तक वीडियो को 12.2 हजार व्यूज मिल चुके हैं। वीडियो पर बहुत से लोग कॉमेंट्स कर रहे हैं। ज्यादातर लोग इस वीडियो को बेवकूफी की हद बता रहे हैं। वीडियो पर कॉमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा ऐसे ही वीडियो वीरों को बचाने के लिए वायुसेना को अपनी जान लगानी पड़ती है। जबकि, एक अन्य यूजर ने लिखा सबको फेमस होना है, चाहे जान ही क्यों न चली जाए। वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा इंसान अब इंसान नहीं रहा।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है