Covid-19 Update

2,00,791
मामले (हिमाचल)
1,95,055
मरीज ठीक हुए
3,437
मौत
29,973,457
मामले (भारत)
179,548,206
मामले (दुनिया)
×

Snapdragon 765 प्रोसेसर के साथ LG Velvet जल्द होगा लॉन्च, मिलेगा रेनड्रॉप कैमरा सेटअप

Snapdragon 765 प्रोसेसर के साथ LG Velvet जल्द होगा लॉन्च, मिलेगा रेनड्रॉप कैमरा सेटअप

- Advertisement -

नई दिल्ली। साउथ कोरिया की स्मार्टफोन (Smartphone) बनाने वाली बड़ी कंपनी LG ने एक वीडियो टीज़र जारी कर नए स्मार्टफोन की जानकारी दी है. कुछ दिनों पहले ही कंपनी ने अपनी नई सीरीज LG Velvet की घोषणा ब्लॉग पोस्ट में की थी। अब कंपनी ने यूट्यूब पर 35 सेकंड का वीडिया टीजर जारी किया, जिसमें फोन में मिलने वाले प्रोसेसर और इसके डिजाइन की झलक देखने को मिली। बता दें यह स्मार्टफोन 15 मई को चीन में लॉन्च किया जाएगा। लॉन्च से पहले अभी तक कई फीचर्स की जानकारी सामने आ चुकी है।

इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि यह एलजी वेलवेट सीरीज़ के स्मार्टफोन का डिज़ाइन कैसा होगा। इसके अलावा इस वीडियो में चिपसेट की भी पुष्टि की गई है। इसके अलावा इस वीडियो से जानकारी मिली है कि यूजर्स को इस स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 765 प्रोसेसर मिलेगा। वीडिया गिरती हुई पानी की बूंद के साथ शुरू होता है, जो प्राइमरी कैमरे में कन्वर्ट हो जाता है, जो फोन के रेनड्रॉप कैमरा सेटअप को दर्शाता है. एलजी वैलवेट की वीडियो को देखें तो कंपनी ने इस स्मार्टफोन के बैक पैनल में ग्लास दिया है, जो लाइट को रिफ्लैक्ट करता है।


इसके अलावा इस स्मार्टफोन के बेजल बहुत पतले हैं और इसके फ्रंट में यू-शेप नॉच कैमरा दिया गया है। वहीं, दूसरी तरफ इस वीडियो में स्मार्टफोन को व्हाइट, रेड, ब्लैक और ग्रीन कलर ऑप्शन के साथ दिखाया गया है। बॉटम में 3.5 एमएम का ऑडियो जैक, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और स्पीकर ग्रिल दी गई है। सिम ट्रे और माइक्रोफोन फोन के टॉप पर लगे हैं।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है