×

पुलिस कांस्टेबलों की मांगों को लेकर Governor से मिले विक्रमादित्य सिंह

पुलिस कांस्टेबलों की मांगों को लेकर Governor से मिले विक्रमादित्य सिंह

- Advertisement -

शिमला। कांग्रेस विधायक विक्रमादित्य सिंह ने आज राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय (Governor Bandaru Dattatreya) से मुलाकात कर उनसे प्रदेश के पुलिस कांस्टेबलों की मांगों को लेकर मंत्रणा की। विक्रमादित्य ने कहा कि प्रशासन में पुलिस की महत्वपूर्ण भूमिका रहती है। कठोर अनुशासन के चलते अपनी मांगों को लेकर यह लोग न तो कोई आंदोलन कर सकते हैं और न ही कोई विरोध इसलिए इनकी मांगों पर सहानभूति पूर्वक विचार कर उन्हें मान लिया जाना चाहिए।


हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page 

विक्रमादित्य सिंह (Vikramaditya Singh) ने राज्यपाल को पुलिस कर्मियों का एक मांग पत्र भी दिया और उनसे आग्रह किया कि प्रदेश सरकार को इनकी जायज मांगों को तुरंत पूरा करने को कहा। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था बनाए रखने में यह कर्मी दिन रात अपनी ड्यूटी पर लगे रहते हैं, ऐसे में इनमें सरकार के खिलाफ कोई भी असंतोष नहीं फैलना चाहिए। विक्रमादित्य ने इस दौरान राज्यपाल से प्रदेश के विभिन्न मुद्दों पर भी बातचीत की। उन्होंने प्रदेश में कोरोना वायरस का अब तक कोई भी मामला न पाए जाने पर संतोष व्यक्त करते हुए कहा कि प्रदेश के अस्पतालों में सैनिटाइजर और मास्क लोगों को नि:शुल्क प्रदान किए जाने चाहिए। इस महामारी को लेकर किसी भी प्रकार की कोई भी राजनीति नहीं की जानी चाहिए। सरकार के साथ-साथ कांग्रेस पार्टी भी इस गंभीर बीमारी को लेकर चिंतित है।

प्रदेश के विकास कार्यों का उल्लेख करते हुए विक्रमादित्य सिंह ने राज्यपाल को बताया कि उनके विधानसभा क्षेत्र में पिछली सरकार के समय से अनेक कार्य हुए हैं। यह कार्य पूरे भी हो चुके हैं। उन्होंने इस संदर्भ में सीएम जयराम ठाकुर से विनम्र आग्रह किया था कि पूरे हो चुके कार्यों का उद्घाटन कर उन्हें जनता को समर्पित कर दें। वह उम्मीद करते हैं कि जल्द ही ये योजनाएं लोगों को समर्पित करेंगे।

 

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है