Covid-19 Update

3,08, 944
मामले (हिमाचल)
302, 438
मरीज ठीक हुए
4167
मौत
44,298,864
मामले (भारत)
598,393,278
मामले (दुनिया)

रोहड़ू में बागवानों की रैली में बीजेपी ने़त्री को ये क्या बोल बैठे विक्रमादित्य, पढ़े यहां

बागवानों को गुमराह करने का लगाए आरोप

रोहड़ू में बागवानों की रैली में बीजेपी ने़त्री को ये क्या बोल बैठे विक्रमादित्य, पढ़े यहां

- Advertisement -

शिमला। इस समय प्रदेश में सेब बागबान सरकार से नाराज चल रहे हैं….कारण है सेब कार्टन ट्रे सहित पैकेजिंग सामग्री के दामों में हुई वृद्धि। कांग्रेस की ओर से आज रोहड़ू में विधायक विक्रमादित्य सिंह ( Vikramaditya Singh) तथा रोहड़ू के विधायक कांग्रेस महासचिव मोहन लाल ब्राक्टा के नेतृत्व में सरकार (BJP Govt) के खिलाफ प्रदर्शन किया। इस दौरान प्रदर्शनकारियों को संबोधित करते हुए  विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि महेंद्र सिंह बागवानों की अनदेखी कर रहे हैं। यही नहीं शहरी विकास मंत्री जो स्वयं रोहडू के ही रहने वाले हैं, सरकार किसान विरोधी निर्णय ले रहे हैं। वे मौन धारण किए हुए हैं और बागवानों के हितों की कोई बात नहीं कर रहे हैं । बीजेपी की तथाकथित नेत्री ठेकेदारों की गोद में बैठी और ऐसे ठेकेदार जो आज मलाई खाने की कोशिश कर रहे हैं कांग्रेस की सरकार बनते ही उनके खिलाफ जांच की जाएगी और जो सरकारी धन की लूट मचा रखी है और कुछ नेताओं को यह पैसा दे रहे हैं। कांग्रेस की सरकार आते ही इसकी जांच विजिलेंस से करवाई जाएगी।

यह भी पढ़ें:विक्रमादित्य बोले: सत्ता में आने पर सीएम जयराम का सपना पूरा करेगी कांग्रेस

विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि इस बार भी सेब बागवानों ( Apple Growers) को राम भरोसे छोड़ दिया है। सरकार जीएसटी ( GST)की दरों में कमी की घोषणा कर बागवानों की आंखों में धूल झोंकने का प्रयास कर रही है। उन्होंने इसे बागवानों के साथ एक बड़ा धोखा करार देते हुए कहा कि आज कार्टन 60 से 80 रुपए के बीच मिल रहा है जबकि ट्रे का एक बंडल 700 से 800 रुपए के बीच मिल रहा है। क्रमादित्य सिंह ने कहा पूर्व वीरभद्र सिंह सरकार ने बागवानों के हितों को ध्यान में रखते हुए प्रदेश में बागवानी विकास के लिए 1134 करोड़ का एक प्रोजेक्ट लाया था, आज उसका कहीं कोई पता ही नहीं है। इसका पैसा कहा खर्च किया गया, कहां कोल्ड स्टोर बने, इसकी किसी को कोई जानकारी नहीं है। उन्होंने कहा कि इस अन्याय के खिलाफ कांग्रेस चुप बैठने वाली नहीं और इसके खिलाफ संघर्ष जारी रहेगा।

रोहड़ू के विधायक मोहन लाल ब्राक्टा ने अपने सम्बोधन में आरोप लगाया कि बीजेपी ने हमेशा ही बागवानों की उपेक्षा की है। उन्होंने कहा कि भाजपा सोची समझी रणनीति के तहत देश प्रदेश के किसानों व बागवानों के हितों पर कुठाराघात कर रही है। उन्होंने कहा कि बीजेपी रोहड़ू के विकास का झूठा श्रेय लेने का झूठा प्रयास कर रही है। रोहड़ू का विकास वीरभद्र सिंह की देन है,जिसे कोई झुठला नही सकता। उन्होंने बागवानों से एकजुट होकर बीजेपी की तानाशाही के खिलाफ आगे आने का आह्वान करते हुए कहा कि अब इस सरकार का जाने का समय आ गया है।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है