Covid-19 Update

3,12, 233
मामले (हिमाचल)
3, 07, 924
मरीज ठीक हुए
4189
मौत
44,600,711
मामले (भारत)
624,275,834
मामले (दुनिया)

डॉ राजेश का देहरा के दरगिया गांव में जोरदार स्वागत, लोग बोले-आप बनेंगे हमारी आवाज

डॉ राजेश शर्मा को देहरा की जनता से मिल रहा भरपूर समर्थन

डॉ राजेश का देहरा के दरगिया गांव में जोरदार स्वागत, लोग बोले-आप बनेंगे हमारी आवाज

- Advertisement -

देहरा। हिमाचल कांग्रेस के कोषाध्यक्ष डॉ राजेश शर्मा (Dr Rajesh Sharma) को इस बार देहरा की जनता अपनी आवाज बनाएगी। देहरा की जनता ने हिमाचल में कांग्रेस (Congress) की सरकार बनाने का फैसला किया है। यही नहीं उन्होंने डॉ राजेश शर्मा को अपना विधायक बनाकर विधानसभा में भेजने का फैसला किया है। यह आवाज आज देहरा विधानसभा क्षेत्र की पंचायत सकरी के गांव दरगिया से उठी है। यहां की जनता ने विधानसभा चुनाव (Vidhan Sabha Election) के नजदीक आते ही बैठक कर अपने आने वाले विधायक के बारे में चर्चा की।

देहरा की पंचायत सकरी के गांव दरगिया में गुग्गा मंदिर के प्रांगण में ग्रामीणों ने मिलकर जनसंपर्क अभियान के तहत एक बैठक का आयोजन किया और आगामी आने वाले विधानसभा चुनावों पर चर्चा की। इस बैठक में गांव के प्रबुद्ध लोग के अलावा युवा वर्ग ने भी हिस्सा लिया और एकजुटता का संदेश दिया।

यह भी पढ़ें:डॉ राजेश शर्मा पहुंचे ढलियारा कॉलेज, एनएसयूआई की बैठक में युवाओं में भरा जोश

इस बैठक में श्री बालाजी हॉस्पिटल कांगड़ा (Shree Balaji Hospital Kangra) के मैनेजिंग डायरेक्टर व हिमाचल कांग्रेस के कोषाध्यक्ष डॉ राजेश शर्मा बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए। डॉ राजेश शर्मा का बैठक में पहुंचने पर ग्रामीणों ने जोरदार स्वागत किया। बैठक में सर्वप्रथम दरगिया गांव के स्थानीय निवासी करण सिंह राणा ने डॉ राजेश शर्मा का गांव की तरफ से स्वागत किया और अपने गांव की समस्याओं से अवगत कराया।

इस मौके पर उपस्थित लोगों का डॉ राजेश शर्मा के प्रति उत्साह देखने लायक था। सभी ने एक स्वर में एक ही आवाज में कहा की इस बार देहरा के विधायक डॉ राजेश शर्मा ही होंगे। यह आवाज़ देहरा विधानसभा क्षेत्र के हर गांव से उठ चुकी है और अब की बार प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनना तय है। देहरा की जनता अबकी बार डॉ राजेश शर्मा को विधायक बनाकर विधानसभा भेजेगी। इस मौके पर स्थानीय पंचायत सकरी से मलकीत सिंह, देसराज गुलेरिया, प्रमोद सिंह, साहब सिंह, राजेंद्र गुलेरिया, जगरूप राणा, भगवान सिंह, मलूक राणा, इंद्र सिंह, तरलोक सिंह, राकेश राणा, हिमाल सिंह, विनोद गुलेरिया, अजय सिंह , मनजीत सिंह राणा आदि अनेक हस्तियों मौजूद रही।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

 

 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है