Covid-19 Update

2,67,577
मामले (हिमाचल)
2, 53, 840
मरीज ठीक हुए
3961*
मौत
40,622,709
मामले (भारत)
366,912,057
मामले (दुनिया)

अजगर को हाथ से पानी पिला रहा एक शख्स, है ना डरावना…यहां देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर लोग जमकर कर रहे लाइक्स और कमेंट

अजगर को हाथ से पानी पिला रहा एक शख्स, है ना डरावना…यहां देखें वीडियो

- Advertisement -

आपको कभी न कभी किसी ने यह कहावत जरूर कही होगी कि चुल्लू भर डूब मरो, पर आपने किसी को भी चुल्लू या हाथ से सांप पानी पिलाते नहीं देखा होगा। वो भी छोटे से नहीं एक बड़े अजगर (Python) को। है ना दिल दहलाने वाली बात, क्योंकि सांप (Snake) चाहे छोटा हो या बड़ा, उसे देखते ही लोगों की हालत खराब हो जाती है। ऐसे में अगर आपका सामना अचानक किसी बड़े से भयानक सांप से हो जाए, तो क्या होगा। जाहिर सी बात है, आपकी हवा टाइट हो जाएगी। सांप से खुद को बचाने के लिए आप इधर-उधर दौड़ लगाने लगेंगे, लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर सांप से जुड़ा एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद किसी की भी धड़कन बढ़ जाएगी। वीडियो में एक शख्स सांप को पानी पिलाता हुआ नजर आ रहा हैए वह भी अपने चुल्लू में। जी हां, ये शख्स अपने चुल्लू में पानी भरकर सांप को पिला रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स के होश उड़ गए।

यह भी पढ़ें-कैसा होगा बहुप्रतिक्षित शाओमी मिक्स फोल्ड-2 मोबाइल, पढ़े यहां

शख्स को पागल बोल रहे लोग

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि घर में एक शख्स ने थाली के ऊपर कठौत रखा हुआ है, जिसमें पानी भरा हुआ है, जबकि एक बड़ा सा सांप उसके हाथ में दिखाई दे रहा है। यह शख्स इस सांप को अपने चुल्लू से पानी पिलाता हुआ दिखाई दे रहा है। इस वीडियो को देखकर कोई हैरान है, तो कुछ ने इसे देखने के बाद शख्स को पागल करार दिया है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि सांप कितना भयानक लग रहा है। हालांकि, चुल्लू से पानी गटकने के दौरान सांप शख्स पर हमला नहीं करता।

दो लाख से ज्यादा लोगों ने किया लाइक

सांप के इस बेहद हैरान कर देने वाले वीडियो को सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम (Instagram) पर snakes.empire नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। ये वीडियो 8 जनवरी को इंस्टाग्राम पर अपलोड किया गया था। तब से लेकर अब तक 2 लाख 13 हजार से ज्यादा लोग इसे लाइक कर चुके हैं। यह संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। इस वीडियो को सोशल मीडिया यूजर्स काफी एन्जॉय कर रहे हैं। हालांकिए कुछ यूजर्स ने इसे पागलपन भी करार दिया है।

यूजर्स ने कमेंट में क्या कहा

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा हैए ष्ये शख्स बेवकूफ है क्या, सांप कभी इंसानों के दोस्त नहीं हो सकते और ये उसे चुल्लू में पानी पिला रहा है। वहींए दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, अगले वीडियो में इसके बारे में बताएंगे कि अब ये नहीं रहा। एक अन्य यूजर का कहना है कि पानी पीते वक्त जहरीले से जहरीला सांप भी काफी खूबसूरत लगने लगता हैं।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है