Covid-19 Update

2,63,914
मामले (हिमाचल)
2, 48, 802
मरीज ठीक हुए
3944*
मौत
40,085,116
मामले (भारत)
360,446,358
मामले (दुनिया)

दिया मिर्जा ने सौतेली बेटी के साथ किया कुछ ऐसा, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

वीडियो में दोनों ने मैचिंग कपड़े पहने हुए हैं

दिया मिर्जा ने सौतेली बेटी के साथ किया कुछ ऐसा, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

- Advertisement -

बॉलीवुड सितारे अक्सर किसी ना किसी बात को लेकर चर्चा में रहते हैं। पिछले साल अभिनेत्री और पर्यावरणविद दीया मिर्जा (Dia Mirza) अपनी शादी को लेकर काफी सुर्खियों में रहीं। अब दीया मिर्जा ने अपनी सौतेली बेटी समायरा रेखी (Samaira Rekhi) के साथ एक वीडियो शेयर किया है, जिसे देखकर एक बार फिर दीया चर्चा में आ गई हैं।

यह भी पढ़ें-अमीषा पटेल ने बोल्डनेस की सारी हदें की पार, शर्ट के बटन खोल ढाया गदर

बता दें कि समायरा रेखी दीया के पति वैभव रेखी और उनकी पूर्व पत्नी सुनैना की बेटी। पिछले साल एक निजी समारोह में दीया और वैभव रेखी ने शादी की थी। उनका पहला बच्चा मई 2021 में पैदा हुआ, जिसका नाम उन्होंने अव्यान आजाद रेखी रखा है। दरअसल, दीया मिर्जा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट diamirzaofficial पर समायरा रेखी के साथ डांस का एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में दीया समायरा के साथ ठुमके लगाती नजर आ रही है। वीडियो में दीया मिर्जा फेमस सिंगर एकॉन (Akon) के एक गाने पर डांस करते हुए नजर आ रही है। वीडियो में दोनों मां-बेटी की जोड़ी ने मैचिंग कपड़े पहने हुए हैं।

वीडियो शेयर करते हुए दीया मिर्जा ने कैप्शन में लिखा जंगली बनो, आजाद रहो, तुम रहो, हम हमेशा साथ में डांस करेंगे। इस वीडियो को अब तक 93,971 लाइक्स मिल चुके हैं। लोग दोनों की जोड़ी और प्यार की तारीफ कर रहे हैं। जबकि, कुछ लोग दीया के टैरेस गार्डन (Terrace Garden) की भी तारीफ कर रहे हैं। वीडियो पर कॉमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा हम अव्यान के भी आपके साथ नाचने का इंतजार कर रहे हैं। जबकि, एक अन्य ने लिखा मां बेटी जोड़ी साथ में बहुत अच्छी लग रही है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है