Covid-19 Update

2,01,054
मामले (हिमाचल)
1,95,598
मरीज ठीक हुए
3,446
मौत
30,082,778
मामले (भारत)
180,423,381
मामले (दुनिया)
×

कोरोना से जंग ऐसे योगदान दे रहा WhatsApp, WHO के साथ मिल कर लॉन्च किए स्टिकर

कोरोना से जंग ऐसे योगदान दे रहा WhatsApp, WHO के साथ मिल कर लॉन्च किए स्टिकर

- Advertisement -

नई दिल्ली। पूरी दुनिया इस समय लाखों की जान लेने वाले कोरोना संकट से जूझ रही है। ऐसे में हर कोई अपने लेवल पर कुछ ना कुछ योगदान दे रहा है औऱ लोगों को जागरूक कर रहा है। कुछ ऐसा ही किया है इंस्टैंट मैसेजिंग ऐप व्हाट्सएप (WhatsApp) ने। व्हाट्सएप ने WHO के साथ मिल कर एक नया स्टिकर पैक लॉन्च किया है। ये स्टिकर्स कोरोना महामारी को लेकर चल रहे स्टे होम थीम पर है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

कंपनी ने कहा है कि 18 महीने पहले व्हाट्सएप स्टिकर्स लॉन्च किए गए थे और तब से अब तक ये काफी तेजी से पॉपुलर हुए हैं। थर्ड पार्टी ऐप्स भी व्हाट्सएप स्टिकर्स बनाने का फीचर देते हैं, लेकिन ये पैक कंपनी की तरफ से ऑफिशियल जारी किया गया है। व्हाट्सएप ने एक स्टेटमेंट में कहा है, ‘WHO के साथ मिल कर Together at Home स्टिकर पैक लॉन्च को लेकर हम काफी उत्साहित हैं। COVID-19 महामारी के समय ये लोगों को एक-दूसरे के साथ कनेक्टेड रहने में मदद करेंगे’


व्हाट्सएप ने उम्मीद जताई है कि ये स्टिकर्स खास कर उन लोगों को पंसद आएंगे जो खुद को आसोलेटेड, अकेला और डरा हुआ महसूस कर रहे हैं। इस स्टिकर पैक में लोगों को हाथ धोने, डिस्टेंस मेंटेन करने और एक्सरसाइज करने को लेकर रिमांइंडर्स हैं। खास बात ये है कि इन स्टिकर्स मेडिकल हीरोज और पर्सनल हीरोज को सेलेब्रेट करने के लिए भी स्टिकर्स हैं।
Together at Home स्टिकर पैक वॉट्सऐप के स्टिकर सेक्शन में उपलब्ध है और आप इसे डाउनलोड कर सकते हैं। ये 9 लैंग्वेज में हैं। इनमें अरबी, फ्रेंच, जर्मन, इंडोनेशियन, इटैलियन, पोर्तगीज, रशियन, स्पैनिश और टर्किश शामिल हैं।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है