×

अस्पताल ने नौकरी से निकाला तो Doctor ने पत्नी संग ठेले पर बेचना शुरू की चाय

अस्पताल ने नौकरी से निकाला तो Doctor ने पत्नी संग ठेले पर बेचना शुरू की चाय

- Advertisement -

करनाल। हरियाणा में संकट की इस घड़ी में एक अलग जैसा मामला सामने आया है। करनाल में एक डॉक्टर (Doctor) अपनी नवविवाहिता पत्नी के साथ ठेला लगाकर चाय बेच रहा है। कारण यही है कि उसे नौकरी से निकाल दिया गया है। इसके बाद वह उसी अस्पताल (Hospital) के ड्रेस कोड में करनाल के सेक्टर-13 में ठेले पर चाय बेचते हुए देखे जा सकते हैं। चाय बेचने का काम वह ठीक उसी अस्पताल के सामने कर रहे हैं। इस काम में उनकी नई नवेली दुल्हन भी बराबर हाथ बटा रही है। पीड़ित डॉक्टर ने अस्पताल के खिलाफ कार्रवाई की मांग उठाई है।


यह भी पढ़ें: चलते-चलते घिस गई चप्पलें, मजदूरों की हालत देख मदद को आगे आई Agra Police

 

सीएम विंडो पर दर्ज करवाई शिकायत

डॉक्टर का कहना है कि वह एक निजी अस्पताल (Private Hospital) में कार्यरत थे, उनकी दो माह से सैलरी पेंडिंग चल रही थी। जब उन्होंने अस्पताल प्रबंधन से सैलरी के लिए कहा तो पहले तो उनका तबादला गाजियाबाद कर दिया बाद में नौकरी से ही निकाल दिया। इसके चलते जब उनके पास कोई ऑप्शन नहीं बचा तो वह ठेले पर चाय बेचने का काम करने लगे। डॉ गौरव का कहना है कि उन्होंने इस बात की शिकायत सीएम विंडो पर भी दर्ज करवाई है।

अस्पताल प्रशासन ने कार्यशैली पर उठाए सवाल

निजी अस्पताल प्रबंधन का कहना है कि कोरोना संकट के बीच चल रहे लॉकडाउन के कारण सैलरी (Salary) देने में दिक्कतें पेश आ रही हैं। जहां तक बात डॉ गौरव की है तो उनकी कार्यशैली ठीक नहीं है, जिसके चलते उन्हें तीन से चार नोटिस भी अस्पताल प्रबंधन दे चुका है। अस्पताल की तरफ से सीनियर लोग उनसे मिलने गए पर उन्होंने मना कर दिया। अगर उन्हें कोई परेशानी है तो वह बैठकर बात कर सकते हैं।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है