Covid-19 Update

3,04, 629
मामले (हिमाचल)
2,95, 385
मरीज ठीक हुए
4154
मौत
44,126,994
मामले (भारत)
589,215,995
मामले (दुनिया)

अपने से बड़े उम्र के लड़कों को क्यों डेट करती हैं लड़कियां, ये रही वजह

ललित मोदी और सुष्मिता सेन के अफेयर के चर्चे

अपने से बड़े उम्र के लड़कों को क्यों डेट करती हैं लड़कियां, ये रही वजह

- Advertisement -

प्यार और जंग में सब कुछ जायज है। प्यार कब, कहां और किससे हो जाए इसका पता नहीं चलता। बात अगर बॉलीवुड की करें तो इस बात को और भी बल मिलता है। मगर चलन यह है कि लड़कियां अपनी उम्र से बड़े लड़कों को डेट कर रही हैं। इसी कड़ी में सिने अभिनेत्री सुष्मिता सेन का नाम भी जुड़ गया है। अभी कुछ दिन पहले सुष्मिता सेन के अपने बॉय फ्रेंट रोहमन शॉल के साथ अफेयर्स के चर्चे थे। अब उनका ब्रेकअप हो चुका है तो सुष्मिता सेन के ललित मोदी को डेट करने के चर्चे सरेआम हैं। बता दें कि बिजनेसमैन ललित मोदी सुष्मिता सेन से उम्र में दस साल बड़े हैं। ऐसे में सवाल खड़ा होता है कि आखिर क्यों अपनी उम्र से बड़े लड़कों के प्यार में लड़कियां क्यों पड़ जाती है।

यह भी पढ़ें- अपनी स्किन को कैसे रखें हर समय ग्लोइंग ? आइए आपको बताते हैं कुछ आयुर्वेदिक नुस्खे

ललित मोदी ने स्वीकारी बात: ललित मोदी ने ट्विटर पर इस बात को स्वीकार लिया है। उन्होंने लिखा है कि हमने अभी तक शादी तो नहीं की है मगर हम दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। उन्होंने लिखा है कि जल्द ही वे शादी भी कर सकते हैं।ललित मोदी ने सुष्मिता सेन के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैंए जिसमें दोनों बेहद करीब नजर आ रहे हैं। वहीं उन्होंने अपनी बॉयो को भी चेंज कर सुष्मिता को बेटर हाफ और पार्टनर इन क्राइम बताया है।वहीं इस रिलेशनशिप पर सुष्मिता सेन ने कोई रिएक्शन नहीं दिया है।

मगर इसके लिए उन्हें लोगों के बधाई संदेश आ रहे हैं। अब सवाल यह उठता है कि लड़कियां अपने से काफी बड़े उम्र के लड़कों की तरपफ आकर्षित हो रही हैं। इसका कारण यह होता है कि इस उम्र में पुरुष अपने करियर के मुकाम तक पहुंच गए होते हैं। इस कारण वे फाइनांशियली स्ट्रांग होते हैं। वहीं लड़कियां भी यही चाहती हैं कि उनका पार्टनर फाइनांशियली स्ट्रांग हो।

लड़कियों का बड़े लड़कों को चुनने के पीछे का एक कारण यह भी है कि उनमें कॉन्फिडेंस ज्यादा होता हैए जो अक्सर लड़कियों को काफी प्रभावित करता है। अगर लड़का लड़की से उम्र में बड़ा है तो उसमें कम उम्र की लड़कियों की अपेक्षा अनुभव और आत्मविश्वास ज्यादा होता है। ऐसे पुरुष महिलाओं की साइकॉलॉजी को ज्यादा बेहतर ढंग से समझते हैं।

वे बड़े होने के नाते अपने पार्टनर को ज्यादा प्यार से ट्रीट करते हैं और उनकी भावनात्मक जरूरतों को भी अच्छे से समझते हुए उनका पूरा ध्यान रखते हैं। पुरुषों का यह कॉन्फिडेंस लड़कियों को यकीन दिलाने में मदद करता है कि उसके साथ एक अच्छी जिंदगी बिताई जा सकती है।

मैच्योर लड़के रिश्तों के प्रति सीरियस होते हैं। वो कॉलेज बॉय की तरह केवल डेटिंग नहीं कर रहे होते हैं बल्कि फ्यूचर को ध्यान में रखते हुए रिलेशनशिप में पड़ते हैं। यह समझदारी उनके बातों में भी दिखती हैं, जो लड़कियों को सबसे ज्यादा इम्प्रेस करती है। उनमें हर रिश्ते को संभालने की खूबी होती है। कई रिसर्च में भी यह पाया गया है कि बड़े उम्र के लड़के अपने पार्टनर को ज्यादा खुश रखते हैं। इतना ही नहीं, ऐसे कपल्स में लड़ाई भी कम देखने को मिलती है।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है