Covid-19 Update

2,16,639
मामले (हिमाचल)
2,11,412
मरीज ठीक हुए
3,631
मौत
33,392,486
मामले (भारत)
228,078,110
मामले (दुनिया)

किन्नौर मर्डर मामलाः पति की हत्या के आरोप में पत्नी Arrest, 27 तक रिमांड पर

किन्नौर मर्डर मामलाः पति की हत्या के आरोप में पत्नी Arrest, 27 तक रिमांड पर

- Advertisement -

रिकांगपिओ। जिला किन्नौर (Kinnaur) में (60) वर्षीय व्यक्ति की हत्या मामले के आरोप में पत्नी को गिरफ्तार (Arrest) किया है। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज करने के बाद मामले की जांच तेज कर दी थी। व्यक्ति की पत्नी  श्याम दासी को संदेह के आधार पर पूछताछ के लिए थाना भावानगर बुलाया गया था। पूछताछ के दौरान पत्नी के हत्या की घटना में संलिप्त होने के संदेह की पुष्टि होने पर 21 जुलाई को श्याम दासी को भावानगर पुलिस (Police) ने गिरफ्तार कर लिया। 22 जुलाई को अदालत (Court) में पेश किया गया था। अदालत द्वारा श्याम दासी को 27 जुलाई तक पुलिस रिमांड पर भेजा।

यह भी पढ़ें: Una में मां-बेटे ने एक व्यक्ति की बहसबाजी के बाद कर दी पिटाई, मामला दर्ज

बता दें कि 14 जुलाई को गांव बरी तहसील निचार जिला किन्नौर में ढेलू राम (60) पुत्र मुरथु राम निवासी गांव बरी का शव गांव के पास डोगरी में स्थित सेब के बगीचे में पाया गया था। शव देखकर गांववासियों ने पुलिस को सूचित किया। सूचना मिलने पर थाना भावानगर की टीम घटना स्थल पर पहुंची। लाश का निरीक्षण किया गया। लाश के निरीक्षण के दौरान पाया गया कि व्यक्ति के गले में किसी चीज से गला घोंटे जाने जैसे गोलाकार निशान मौजूद थे, जिस कारण मामले में किसी अज्ञात व्यक्ति के संलिप्त होने की संभावना से इंकार नहीं किया जा सकता था।

यह भी पढ़ें: Big Breaking: कांगड़ा जिला के बाबा बड़ोह में महिला का Murder, पति गिरफ्तार

पुलिस को संदेह होने पर शव को पोस्टमार्टम (Post mortem) के लिए आईजीएमसी शिमला भेजा गया। जहां 16 जुलाई को शव का पोस्टमार्टम डॉक्टरों की टीम ने किया। पिछले कल यानि 20 जुलाई को पोस्टमार्टम रिपोर्ट प्राप्त हुई। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में व्यक्ति की मौत गला दबाने से दम घुटने के कारण होनी दर्शाई गई। पुलिस ने प्रारंभिक जांच व आईजीएमसी शिमला (IGMC Shimla) से प्राप्त रिपोर्ट के आधार पर पाया गया कि ढेलू राम की किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा गला घोंट कर हत्या की गई है। थाना भावानगर में हत्या का मामला पंजीकृत किया था। मामले की जांच जारी है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है