×

#Una: देर रात घर आई पत्नी बोली- गांव के युवक संग गई थी; गुस्साए पति ने उठाया खौफनाक कदम

पत्नी के अवैध संबंध से गुस्साए युवक ने बाथड़ी गांव के प्राचीन कुएं में कूदकर आत्महत्या कर ली

#Una: देर रात घर आई पत्नी बोली- गांव के युवक संग गई थी; गुस्साए पति ने उठाया खौफनाक कदम

- Advertisement -

ऊना। हरोली उपमंडल में 32 वर्षीय युवक द्वारा बाथड़ी गांव के प्राचीन कुएं में कूदकर आत्महत्या (Suicide) किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। मृतक की पहचान बाथड़ी निवासी 32 वर्षीय प्रीतम सिंह पुत्र गुरबचन सिंह के रूप में की गई है। बताया जा रहा है कि युवक की पत्नी (Wife) के गांव के ही किसी युवक के साथ अवैध संबंध (illicit relation) थे। जिसके चलते गुस्साए युवक ने कुएं में कूदकर आत्महत्या कर ली।


मृतक के पिता बोले- बिना बताए घर से चली गई थी बहू

युवक की माता ने पुलिस को दी शिकायत में कहा सोमवर की रात को उनकी बहू बिना बताए घर से चली गई थी और रात को देर से घर लौटी। इसके बाद जब उसके देरी से घर पहुंचने का कारण पूछा तो उसने बताया कि वह गांव के एक युवक के साथ कहीं गई थी। इस बीच घर में कलेश भी हुआ। मृतक की माता ने आरोप लगाया कि उसकी बहु के गांव के एक लड़के के साथ नाजायज संबंध थे, ऐसे में उनका बेटा बहुत परेशान था। दमकल विभाग की टीम ने मौके पर पहुंचकर शव को कुएं से निकाला और उसे पुलिस के सुपुर्द किया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर रीजनल अस्पताल ऊना पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिया है। वहीं, मृतक के परिजनों की शिकायत के आधार पर उसकी पत्नी और पत्नी के प्रेमी के खिलाफ केस दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है।

मृतक की पत्नी को प्रेमी संग हिरासत में लिया गया

मिली जानकारी के मुताबिक मंगलवार देर शाम प्रीतम चंद ने कुएं में छलांग लगा दी परिजनों के शोर मचाने पर आसपास के लोग भी इकट्ठा हो गए। मामले की सूचना पुलिस और दमकल विभाग को दी गई। जानकारी मिलते ही डीएसपी हरोली अनिल कुमार मेहता और एसएचओ हरोली मनोज कुमार कौंडल भी घटनास्थल पर पहुंच गए।

यह भी पढ़ें: #Hathras_Case : परिजनों के विरोध के बीच आधी रात को कर दिया पीड़िता का अंतिम संस्कार

दमकल विभाग की टीम ने मौके पर पहुंचकर रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया जब तक प्रीतम चंद को कुएं से बाहर निकाला गया तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। पुलिस को दी शिकायत में मृतक के परिजनों ने आरोप जड़ा कि प्रीतम की पत्नी के गांव के ही किसी युवक के साथ अवैध संबंध थे, जिसके चलते युवक ने आत्महत्या की है। मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया है। डीएसपी अंब सृष्टि पांडे ने बताया कि परिजनों की शिकायत के आधार पर पुलिस ने मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है घटना की जांच शुरू कर दी गई है। पुलिस सभी पहुलओं को ध्‍यान में रखते हुए मामले की पड़ताल कर रही है।

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखने के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी Youtube Channel 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है