Covid-19 Update

1,32,763
मामले (हिमाचल)
99,188
मरीज ठीक हुए
1906
मौत
22,662,575
मामले (भारत)
159,067,118
मामले (दुनिया)
×

कॉकरोच से इतना डरती है पत्नी, अब तक बदलवा चुकी 18 घर, परेशान पति मांग रहा तलाक

कॉकरोच से इतना डरती है पत्नी, अब तक बदलवा चुकी 18 घर, परेशान पति मांग रहा तलाक

कॉकरोच से इतना डरती है पत्नी, अब तक बदलवा चुकी 18 घर, परेशान पति मांग रहा तलाक

- Advertisement -

कॉकरोच से तो कई लोग डरते हैं खासकर महिलाएं तो इनके नाम से ही घबरा जाती हैं। कॉकरोच के डर से लोग क्या कुछ नहीं करते, लेकिन आपने कभी सुना है कि कॉकरोच के डर से किसी ने 18 घर बदले हो? कुछ ऐसा ही हुआ है मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) की राजधानी भोपाल में। यहां एक दंपती की शादी को तीन साल हो गए हैं और इस बीच वो 18 मकान बदल चुके हैं। पति ने आरोप लगाया है कि उसकी पत्नी कॉकरोच से बहुत डरती है और उनको देखकर घर बदलने की मांग करने लगती है। इसकी वजह से उसके और उसके घर वालों को काफी परेशानी और शर्मिंदगी का सामना करना पड़ता है।


यह भी पढ़ें: केयरटेकर को देख इमोशनल हुआ चिंपैंजी, जोर से लगा लिया गले

पति ने आरोप लगाया है कि कॉकरोच (Cockroaches) दिखाई देने पर पत्नी चीखने लगती है और घर का सामान सड़क पर रखने लगती है। पति अपनी पत्नी की इन हरकतों से इतना परेशान हो गया है अब उसने तलाक लेने का फैसला ले लिया है। इसके लिए पति ने कानूनी मदद मांगी है। हालांकि, इससे पहले पति अपनी पत्नी को एम्स, हमीदिया समेत कई निजी मनोचिकित्सकों (Private psychiatrists) को भी दिखा चुका है लेकिन पत्नी दवाई खाने के लिए तैयार नहीं होती है। वहीं, पत्नी का आरोप है कि उसका पति उसकी परेशानी को नहीं समझता है और उसे पागल घोषित करने के लिए उसे दवाइयां खिला रहा है।

पति-पत्नी के बीच जब बात काफी बढ़ गई तो मामला भाई वेलफेयर सोसाइटी पहुंचा। यह संस्था पुरुषों के हित में काम करती है। यहां दोनों की काउंसलिंग की गई। इस संस्था के फाउंडर जकी अहमद ने बताया कि जब पति से तलाक लेने का कारण पूछा गया तो पति ने बताया कि कॉकरोच दिखने पर वो घर छोड़ देती है। पति पेशे से सॉफ्टवेयर इंजीनियर है और दोनों की शादी साल 2017 में हुई थी। शादी के बाद पत्नी को एक बार कॉकरोच दिखा तो वो इतनी तेज चीखी कि पूरा परिवार ही डर गया। इसके बाद पत्नी ने किचन में जाना बंद कर दिया और घर बदलने की जिद पकड़ ली। पहली बार साल 2018 में घर बदला गया। कुछ दिन बाद पत्नी को वही समस्या हुई। शादी के बाद पति और उसका परिवार 18 बार घर बदल चुके हैं। हालांकि पत्नी का कहना है कि वो बहुत कोशिश करती है कि कॉकरोच को देखकर ना डरे लेकिन ऐसा हो नहीं पाता। मामले की सुनकर हर कोई हैरान है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है