×

PM मोदी से मीटिंग के बाद अरुणाचल CM का दावा- 15 को हटेगा लॉकडाउन! लेकिन…

PM मोदी से मीटिंग के बाद अरुणाचल CM का दावा- 15 को हटेगा लॉकडाउन! लेकिन…

- Advertisement -

नई दिल्ली। भारत में कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर जारी है। पूरे देश में कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे पर लगाम लगाने के लिए पीएम मोदी (PM Modi) द्वारा 21 दिनों लंबे देशव्यापी लॉकडाउन का ऐलान किया गया है। लॉकडाउन के बीच पीएम नरेंद्र मोदी से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग पर चर्चा करने के बाद अरुणाचल प्रदेश के सीएम पेमा खांडू (Pema Khandu) ने एक चौंकाने वाला दावा करते हुए ट्वीट किया कि लॉकडाउन (Lockdown) 15 अप्रैल को खत्म हो सकता है। हालांकि यह ट्वीट करने के कुछ देर बाद ही उन्होंने अपना यह ट्वीट डिलीट करते हुए पिछले ट्वीट पर सफाई पेश की।


यह भी पढ़ें: लॉकडाउन में इस Bank ने समझी ग्राहकों की दिक्कत, वापस किए EMI के पैसे

 

बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी ने आज देश में कोरोना वायरस की स्थिति पर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कई राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक की। इस बैठक में पीएम मोदी ने अलग-अलग राज्यों में कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर समीक्षा की। गृह मंत्री अमित शाह और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह भी इस बैठक में शामिल हुए। वहीं इस मीटिंग के खत्म होने के बाद बैठक की एक वीडियो साझा करते हुए पेमा खांडू ने लिखा, ‘लॉकडाउन 15 अप्रैल को पूरा हो जाएगा, लेकिन इसका मतलब ये नहीं होगा कि लोग सड़कों पर घूमने के लिए आजाद होंगे। कोरोना वायरस के असर को कम करने के लिए हर किसी को जिम्मेदारी लेनी होगी। लॉकडाउन और सोशल डिस्टेंसिंग इससे लड़ने के ही उपाय हैं।’

इसके बाद यह ट्वीट डिलीट करते हुए खांडू ने एक और ट्वीट किया, जिसमें खंडन लिखा था। नए ट्वीट में पेमा खांडू ने लिखा, ‘लॉकडाउन के समय को लेकर किया गया पिछला ट्वीट एक ऑफिसर ने किया था, जिसकी हिंदी की समझ काफी लिमिटेड है। इसलिए ट्वीट को हटा दिया गया’। वहीं पीएमओ ने इस बैठक के विषय में जानकारी दी कि पीएम मोदी ने कहा कि अगले कुछ हफ्तों में परीक्षण, ट्रेसिंग, आइसोलेशन और संगरोध फोकस क्षेत्र में रहना चाहिए। उन्होंने आवश्यक चिकित्सा उत्पादों की आपूर्ति बनाए रखने, दवाओं और चिकित्सा उपकरणों के निर्माण के लिए कच्चे माल की उपलब्धता पर प्रकाश डाला।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है