Covid-19 Update

57,248
मामले (हिमाचल)
55,860
मरीज ठीक हुए
961
मौत
10,675,575
मामले (भारत)
99,954,497
मामले (दुनिया)

#Kangra: नशे की खेप, गहनों और साढ़े 14 लाख नगदी सहित महिला धरी- दो फरार

प्रोबेशनल डीएसपी देवराज की अगुवाई में पुलिस ने छन्नी बेली गांव में दी दबिश

#Kangra: नशे की खेप, गहनों और साढ़े 14 लाख नगदी सहित महिला धरी- दो फरार

- Advertisement -

इंदौरा/ नाहन। जिला कांगड़ा (#Kangra) की डमटाल पुलिस (Damtal Police) ने नशे का गढ़ छन्नी बेली गांव में दबिश दी। दबिश में नशे की बड़ी खेप सहित लाखों की नगदी और सोने-चांदी के गहनों सहित एक महिला को गिरफ्तार किया है। महिला के 2 अन्य साथी रात के अंधेरे का फायदा उठाते हुए मौके से फरार हो गए, जिनकी धरपकड़ के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है। बता दें कि गुप्त सूचना के आधार पर डमटाल थाना में तैनात प्रोबेशनल डीएसपी देवराज के नेतृत्व में डमटाल पुलिस टीम ने गांव छन्नी बेली में राजकुमारी नामक महिला के घर में दबिश दी। पुलिस ने पूरे घर को अपने कब्जे में लिया और सर्च अभियान शुरू किया।

यह भी पढ़ें: #Himachal में शोघी बैरियर पर 7 किलो चांदी व कैश के साथ पकड़ा Punjab का कारोबारी

इस दौरान पुलिस ने 259 ग्राम चिट्टा (Chitta) व 1091 ग्राम नशीले कैप्सूल बरामद किए। इसके साथ 62 ग्राम सोने व 466 ग्राम चांदी के गहने और 14 लाख 50 हजार रुपये की नगदी भी बरामद की। पुलिस ने अन्य सामान को अपने कब्जे में लिया। डीएसपी नूरपुर अशोक रत्न ने कहा कि प्रोबेशनल डीएसपी देव राज के नेतृत्व में पुलिस टीम ने नशे की खेप सहित सोने-चांदी के गहनों व लाखों रुपए की नगदी कब्जे में ली है। पुलिस ने एक महिला को हिरासत में लिया है, जबकि उसके 2 अन्य साथी मौके से भागने में कामयाब हो गए। फरार आरोपियों को पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है।

 

कालाअंब में 3.82 ग्राम हेरोइन के साथ युवक गिरफ्तार

सिरमौर पुलिस की एसआईयू टीम ने शनिवार देर रात हिमाचल व हरियाणा की सीमा से सटे कालाअंब क्षेत्र में 25 वर्षीय युवक से 3.82 ग्राम हेरोइन बरामद की है। आरोपी युवक की पहचान हरियाणा के नारायणगढ़ तहसील के लखनौरा गांव के रहने वाले 25 वर्षीय सोनू के तौर पर की गई है। बताया जा रहा है कि पुलिस को नशा तस्कर के आने की पहले ही सूचना मिल गई थी। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने क्षेत्र में नाकाबंदी कर दी। इस दौरान मौके पर पहुंची बाइक को तलाशी के लिए रोका गया। तलाशी के दौरान बाइक चालक के कब्जे से पुलिस ने 3.82 ग्राम हेरोइन बरामद की। इसके तुरंत बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया। उधर, एसपी सिरमौर डॉ. केसी शर्मा ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है