×

आप इस तरह रसोई गैस सिलेंडर में पा सकते हैं 50 रुपए की छूट, पढ़ें पूरा तरीका

आप इस तरह रसोई गैस सिलेंडर में पा सकते हैं 50 रुपए की छूट, पढ़ें पूरा तरीका

- Advertisement -

नई दिल्ली। पेट्रोलियम पदार्थों की कीमतें लगातार बढ़ रही है। एलपीजी की कीमतों (LGP Prices) में भी बढ़ोतरी हो रही है। एक महीने में ही एलपीजी के घरेलू सिलेंडर (Domestic cylinder) की कीमत तीन बार बढ़ चुकी है। ऐसे में हर कोई परेशान है। एलपीजी सिलेंडर (LPG Cylinder) यानी रसोई गैस के दाम पिछले दो माह में 125 रुपए तक बढ़ चुके हैं। बात देश की राजधानी की करें तो दिल्ली (Delhi) में बिना सबसिडी वाला रसोई गैस सिलेंडर अब 819 रुपए का मिल रहा है, लेकिन आज हम आपको बताएंगे कि आप कैसे सिलेंडर में 50 रुपए की छूट पा सकते हैं। इसके बारे में खुद आईओसी (IOC) ने भी तरीका बताया है।


आप आईओसी के बताए गए तरीके से रसोई गैस यानी एलपीजी सिलिंडर (LPG Cylinder) बुक करवाते हैं तो इसमें 50 रुपए की छूट मिल सकती है। इसके लिए आपको सिर्फ इतना करना है कि आप जब भी गैस की बुकिंग (LGP Booking) करवाएं तो य बुकिंग और पैसे का भुगतान आप अमेजन पे (Amazon Pay) से करें। ऐसा करते ही आपको 50 रुपए का कैशबैक (Cashback) दिया जाएगा। इससे आपको एक तरह सेस एलपीजी सिलेंडर 50 रुपए सस्ता पडे़गा। इसकी जानकारी खुद आईओसी (IOC) ने अपने ट्विटर हैंडल पर दी है।

यह भी पढ़ें: Home Loan पर SBI दे रहा 0.70% तक की छूट, पूरी जानकारी के लिए देखें ये वीडियो रिपोर्ट

आपको बता दें कि छूट का ऑफर (Discount Offer) सिर्फ पहली मार्च से पहली अप्रैल, 2021 तक मिलेगा। अमेजन पे (Amazon Pay) से कैशबैक लेने के लिए आपको इसी समयावधि के बीच एलपीजी सिलेंडर (LPG Cylinder) की बुकिंग करवानी होगी। इसके साथ ही यह छूट अमेजन-पे से पहली बार सिलेंडर बुकिंग करने पर ही दी जाएगी। इसमें आपको 50 रुपए का कैशबैक तभी मिलेगा जब आप अमेजन पे यूपीआई (UPI) के जरिए ही राशि का भुगतान करेंगे। भुगतान के तीन दिन में 50 रुपये का कैशबैक आपके अमेजन पे (Amazon Pay) वॉलेट में आ जाएगा।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है