×

इंडियन आइडल में इस बार नजर नहीं आएंगी आपकी फेवरेट नेहा कक्कड़, ये है वजह

इंडियन आइडल में इस बार नजर नहीं आएंगी आपकी फेवरेट नेहा कक्कड़, ये है वजह

- Advertisement -

मुंबई। सोनी टीवी के सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल 12’ (Indian Idol 12) में सबकी फेवरेट नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के फैंस के लिए बुरी खबर है। आने वाले एपिसोड्स से नेहा नजर नहीं आएंगे। इस बार वीकेंड पर जो शो ऑनएयर होगा उसमें नेहा कक्कड़ नहीं दिखाई देंगी। ऐसा इसलिए क्योंकि नेहा कक्कड़ के शो की डेट्स बाकी के दूसरे प्रोजेक्ट्स के साथ क्लैश कर रही थी। उनके अपने कुछ वर्क कमिटमेंट्स थे, जिनको उन्हें पूरा करना था इसलिए नेहा कक्कड़ ने इस बार के वीकेंड एपिसोड की शूटिंग नहीं की है।


यह भी पढ़ें: फ्री वाईफाई यूज करने से पहले एक बार जरूर सोच लें, कहीं कंगाल ना हो जाएं

‘इंडियन आइडल 12’ का 13 अप्रैल को वीकेंड एपिसोड (Weekend episode) शूट हुआ था, जिसमें नेहा नजर नहीं आईं। महाराष्ट्र में कोरोना के मामलों में बढ़ोतरी के कारण मुंबई में 15 दिन का लॉकडाउन लगा हुआ है। सभी टीवी और फिल्म की शूटिंग दूसरे शहरों में शिफ्ट कर दी गई है। 1 मई तक शूटिंग दूसरे शहरों में होगी, जहां स्पेशल सेट बनाया गया है। कई टीवी और बॉलीवुड सेलिब्रिटीज मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए थे। वे सभी शूटिंग के लिए दूसरे शहरों के लिए रवाना हुए हैं।

इंडियन आइडल 12′ में 13 अप्रैल को आखिरी एपिसोड शूट किया गया जिसके बाद इस शो के टीवी पर शायद प्रसारित हो चुके एपिसोड्स ही देखने को मिलें। शो के मेकर्स के पास केवल दो ही एपिसोड्स का बैंक है, जिन्हें वह इस वीकेंड दिखाकर पूरा कर देंगे। इन एपिसोड्स में नेहा तो नजर नहीं आएंगी लेकिन बाकी जज विशाल ददलानी और हिमेश रेशमिया के साथ इस बार जया प्रदा दिखाई देंगी। जया स्पेशल गेस्ट बनकर आ रही हैं।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है