Covid-19 Update

3,12, 308
मामले (हिमाचल)
3, 07, 991
मरीज ठीक हुए
4189
मौत
44,606,460
मामले (भारत)
625,796,026
मामले (दुनिया)

हिमाचल: बेरोजगारी, महंगाई पर रोचक वीडियो बनाइए और एक लाख इनाम ले जाइए

युवा कांग्रेस ने हिमाचल में लांच किया इंडियाज राइजिंग टैलेंट कॉन्टेस्ट

हिमाचल: बेरोजगारी, महंगाई पर रोचक वीडियो बनाइए और एक लाख इनाम ले जाइए

- Advertisement -

शिमला। देश और प्रदेश की ज्वलंत समस्याओं की थीम पर आधारित इंडियाज राइजिंग टैलेंट कांटेस्ट (India’s Rising Talent Contest) युवा कांग्रेस ने हिमाचल में रविवार को लांच कर दिया। इसके तहत 15 साल से 35 साल की आयु वर्ग के के युवा बेरोजगारी, महंगाई (unemployment, inflation), बिगड़ती कानून-व्यवस्था, भ्रष्टाचार जैसे देश के ज्वलंत मुद्दों से संबंधित एक मिनट का सॉन्ग, रैप, कविता, कॉमेडी, स्ट्रीट-प्ले किसी एक विषय पर वीडियो तैयार कर व्हाट्सएप नंबर 88941-48893 पर भेज सकते हैं। युवा कांग्रेस पूरे देश में इस टैलेंट कांटेस्ट को ऑर्गेनाइज कर रही है। इससे पहले पंजाब, हरियाणा, चंडीगढ़ में इस कांटेस्ट को लांच किया जा चुका है और रविवार को इसको हिमाचल के लिए शिमला (Shimla) में लांच किया गया। इसके माध्यम से आज के गंभीर मुद्दों पर अपनी आवाज को मुखर कर सकते हैं। इसके लिए युवा कांग्रेस बेस्ट आर्टिस्ट को पुरस्कृत भी करेगी। सर्वश्रेष्ठ वीडियो वाले प्रतिभागी को इनाम के तौर पर एक लाख रुपए, दूसरे स्थान पर रहने वाले को 71,000 हजार रुपए और तीसरे स्थान के प्रतिभागी को 51,000 हजार रुपए का इनाम दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें:विक्रमादित्य बोले: रिवाज बदलने वाले बताएं कौन सा वर्ग आपकी सरकार से है खुश

लांचिंग कार्यक्रम में मौजूद अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की प्रवक्ता अलका लांबा (Alka Lamba) ने कहा कि यह कांटेस्ट युवाओं के लिए अपनी निराशाओं को आशा में बदलने का एक मौका है। इंडियाज राइजिंग टैलेंट के लांचिंग प्रोग्राम में शिमला पहुंची एक्ट्रेस सोनिया मान ने कहा कि केंद्र सरकार के तीन काले कानूनों के खिलाफ चले आंदोलन को आर्टिस्टों ने एक नई दिशा और ताकत दी।

इस मौके पर अखिल भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस की प्रवक्ता अलका लांबा के अलावा हिमाचल युवा कांग्रेस के प्रभारी अमरप्रीत लाली (Amarpreet Lali), हिमाचल युवा कांग्रेस के सह-प्रभारी विनीत कंबोज, भारतीय युवा कांग्रेस के मीडिया चेयरमैन राहुल राव, प्रदेश युवा कांग्रेस अध्यक्ष निगम भंडारी (Nigam Bhandari) , हिमाचल युवा कांग्रेस सोशल मीडिया प्रभारी दिव्यांश गिरधर (Divyansh Girdhar), प्रदेश युवा कांग्रेस महासचिव प्रशासन जयवर्धन खुराना, प्रदेश महासचिव विनय हेटा और युवा कांग्रेस अन्य पदाधिकारियों ने भाग लिया। इस कार्यक्रम में होस्ट एमसी कर्म (कर्म खुराना) सोनिया मान एक्ट्रेस, गुरप्रीत रंधावा सिंगर, प्रीत जज सिंगर, बलराम राजपूत मिमिक्री आर्टिस्ट, एम टू पोएटिक रैपर ने भी अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

 

 

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है