×

Shimla में हादसाः युवक- युवती की गई जान, Haryana से आए थे घूमने

Shimla में हादसाः युवक- युवती की गई जान, Haryana से आए थे घूमने

- Advertisement -

शिमला। हिमाचल प्रदेश में सड़क हादसे( Road accident) कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। शिमला जिला में एक सड़क हादसे में दो की मौत ( Death)हो गई। हरियाणा ( Haryana) से कार में सवार हो कर एक युवती व दो युवक शिमला में हादसे का शिकार हो गए। यह हादसा ठियोग उपमंडल के देहा में हुआ है।इस हादसे में युवती और कार चला रहे युवक की मौत हो गई , जबकि तीसरा युवक आईजीएमसी (IGMC) में भर्ती है। मृतकों की पहचान अनन्या तिवारी (25) पुत्री कुलदीप तिवारी निवासी सुभाषनगर ओरई जिला जालौन (उत्तर प्रदेश) तथा मनीष चौहान (24) पुत्र नेकपाल चौहान निवासी परशुराम कालोनी रेवाड़ी (हरियाणा)के रूप में हुई है। घायल का नाम दीपक सिंह (29) पुत्र लक्षण सिंह निवासी रेवाड़ी है और वह आइजीएमसी में उपचाराधीन है।


यह भी पढ़ें :- सुंदरनगर में Rest house चौक के समीप पलट गई अनार से भरी Jeep, तीन को चोटें

 

पुलिस के मुताबिक देहा से शिमला की तरफ आते हुए वन विभाग कार्यालय के पास सुनसान जंगल में उनकी कार अनियंत्रित होकर खाई में लुढ़क गई। वहां से गुजर रहे अन्य वाहन चालकों ने देहा पुलिस को हादसे की सूचना दी। कार सवार युवती मौके पर ही मृत मिली, जबकि चालक समेत दो युवक घायल थे। गंभीर रूप से घायल चालक ने शुक्रवार की रात आइजीएमसी में दम तोड़ दिया। जानकारी अनुसार ये गुड़गांव में नौकरी करते थे और वीकेंड पर शिमला घूमने आए थे।
ठियोग के डीएसपी कुलविंद्र सिंह के अनुसार शवों का पोस्टमार्टम किया जा रहा है। इस दुर्घटना को लेकर मामला दर्ज कर कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

 

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखनें के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी Youtube Channel  

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है