Covid-19 Update

2,05,383
मामले (हिमाचल)
2,00,943
मरीज ठीक हुए
3,502
मौत
31,470,893
मामले (भारत)
195,725,739
मामले (दुनिया)
×

आपके ऑर्डर पर चलेगा ये स्कूटर, TVS Motors का नया मॉडल लॉन्च

घर और ऑफिस का पता भी रख सकते हैं सेव

आपके ऑर्डर पर चलेगा ये स्कूटर, TVS Motors का नया मॉडल लॉन्च

- Advertisement -

नई दिल्ली। भारतीय बाजार में एक ऐसा स्कूटर लॉन्च हुआ है जो आपके ऑर्डर पर चलेगा। जी हां, TVS Motor ने अपने 125 सीसी इंजन वाले Ntorq स्कूटर का नया वर्जन Race XP लॉन्च किया है। इसमें किसी 2-व्हीलर में वॉयस असिस्टेंट का फीचर दिया गया है। ऐसा फीचर पहली बार इस स्कूटर में दिया गया है। TVS Ntorq 125 Race XP को कंपनी ने स्पोर्टी लुक दिया है। ये रेड कलर के व्हील के साथ ट्राई-कलर स्कीम में आता है। कंपनी ने इसके दो कलर वैरिएंट लॉन्च किए हैं।

यह भी पढ़ें: AC बढ़ा रहा बिजली का बिल तो हमारे बताए तरीके से करें मैनेज फिर देखिए नतीजे

इसमें Smartxonnect का अपडेटेड वर्जन है जिसके साथ इसमें डुअल राइडिंग मोड भी मिलता है। Smartxonnect कनेक्टिविटी स्कूटर को नेविगेशन, कंसोल ब्राइटनेस जैसे फीचर्स ऑपरेट करने में मदद करती है। स्कूटर में पहली बार अपने तरह का वॉयस असिस्टेंट सिस्टम दिया गया है। इसकी मदद से आप वॉयस कमांड देकर ड्राइविंग मोड चेंज कर सकते हैं, नेविगेशन सेट कर सकते हैं और यहां तक कि Do Not Disturb के ऑप्शन को भी सिलेक्ट कर सकते हैं।


इसमें नेविगेशन फैसलिटी में ‘एड्रेस सेविंग’ का फीचर भी दिया गया है। यानी आप चाहें तो अपने घर और ऑफिस का पता सेव करके रख सकते हैं और जब भी राइडिंग पर निकलें तो वॉयस कमांड से घर या ऑफिस का नेविगेशन देख सकते हैं। इसमें 125सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन है। ये रेस-ट्यून्ड फ्यूल इंजेक्शन यानी BS-6 टेक्नोलॉजी पर काम करता है। ये 10 bhp की मैक्सिमम पावर और 10।8 Nm का टॉर्क पैदा करता है। ये 98 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप-स्पीड पकड़ सकता है। इसकी लॉन्चिंग पर कंपनी के वाइस प्रेसिडेंट (मार्केटिंग) अनिरुद्ध हलदर ने कहा कि इसमें नई पीढ़ी यानी GenZ के कस्टमर्स को ध्यान में रखकर तैयार किया गया है। दिल्ली के एक्स-शोरूम में इस स्कूटर की कीमत 83,275 रुपए है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है