Covid-19 Update

2, 43, 365
मामले (हिमाचल)
2, 28, 454
मरीज ठीक हुए
3874*
मौत
37,380,253
मामले (भारत)
328,826,023
मामले (दुनिया)

दुनिया में यहां है एलियंस का अड्डा, पशुओं और इनसानों को कर रहे किडनैप

अमेरिका के मेक्सिको के एक गांव में डर के साए में रह रहे लोग

दुनिया में यहां है एलियंस का अड्डा, पशुओं और इनसानों को कर रहे किडनैप

- Advertisement -

आपने लोगों को घर के आसपास पड़ोसियों से, सरकार से और विभागों से यहां तक अपने बाॅस से परेशान होते देखा होगा, लेकिन आज हम जिस गांव की बात करने जा रहे हैं, वहां के लोग इन में से किसी से भी परेशान नहीं हैं। यह गांव एलियंस (Aliens) से परेशान है। वैसे आपको खबरों से दुनियाभर में एलियन के अस्तित्व को लेकर अलग-अलग दावे करने की जानकारी मिलती रहती है। कई लोगों ने एलियन और यूएफओ (UFO) को देखने का दावा किया है, लेकिन आज तक किसी के पास इसके सबूत नहीं हैं। आइए हम आपको उस गांव के बारे में बताते हैं जो एलियंस से परेशान है। यह गांव अमेरिका (America) के मेक्सिको का एक गांव है। इस गांव के लोगों ने एलियंस को लेकर अजीबोगरीब दावा किया है, जिसके बारे में जानकर आप हैरत में पड़ जाएंगे। इस गांव में मैक्सिकन जनजाति के लोग रहते हैं। यह गांव अमेरिका के एक रहस्यमयी सैन्य अड्डे के पास स्थित है। लोगों ने दावा किया है कि इस सैन्य अड्डे पर एलियंस आते.जाते रहते हैं और एलियन के हरकतों से परेशान हो चुके हैं।

यह भी पढ़ें-वीडियोः पंजाब के सीएम चरणजीत चन्नी ने मां बगलामुखी मंदिर में किया हवन, 26 दिन में दूसरी बार पहुंचे


लोगों का दावा, गायों को उठाकर ले जाते है एलियंस

मैक्सिको की जनजाति का दावा है कि अमेरिका के इस सीक्रेट आर्मी बेस (Army Base ) पर एलियंस आते-जाते हैं। इसके अलावा इन लोगों ने चौंकाने वाला दावा किया है। स्थानीय लोगों का कहना है कि एलियंस उनकी गायों को उठा ले जाते हैं और उनके अंगों को काट देते हैं। लोगों का कहना है कि वह एलियंस के हरकतों से परेशान हो चुके हैं। उनका कहना है कि पहाड़ के आसपास अक्सर यूएफओ दिखाई देता है। उनको अजीबोगरीब आवाजें भी सुनाई देती हैं। इसके साथ ही उन्होंने अर्चुलेटा मेसा पर्वत से रोशनी निकलते हुए देखने का भी दावा किया है।

एलियंस ने लोगों का किया किडनैप

स्थानीय लोगों ने कहा कि एलियंस ने कुछ लोगों का अपहरण किया था और उन लोगों को एक अंडरग्राउंड स्थान पर लेकर गए थे। न्यू मैक्सिको के जिकारिला अपाचे नेशन के लोगों के अधिकतर जानवर कथित तौर पर घायल हैं। उन्होंने दावा किया है कि अंडे के आकार के रहस्यमयी स्पेसक्राफ्ट को देखा है।

1970 से फैलने लगी थी अफवाहें

पुलिस डिटेक्टिव का कहना है कि मैक्सिको के डल्से शहर में हर किसी को इसके बारे में जानकारी है। उनका कहना है कि हमें भी इसका एहसास है कि वह वहां पर हैं। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिकए साल 1970 के दशक के मध्य से एलियन को लेकर अफवाहें शुरू हो गई थीं। उस समय अमेरिकी सरकार के एक सुरक्षा अधिकारी ने स्थानीय पुलिस को इसको लेकर अलर्ट रहने के लिए कहा था।

महिला के इस दावे से डर जाएंगे आप

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिकए एक महिला ने बताया कि उसने एक यूएफओ को प्रकाश की किरणों के साथ गाय को उठाते देखा था। उसने बताया कि उस समय वह अपने बच्चे के साथ घर जा रही थी। महिला इस घटना को देखने के बाद हैरान रह गई थी और अपनी कार में कई घंटों तक बैठी रही है। महिला ने एक श्ग्रेश् एलियंस द्वारा अपहरण की घटना के बारे में भी बताया है। इसके बाद महिला ने बताया कि एक स्पेसक्राफ्ट से उसके बेटे और उसको भी एलियन उठा ले गए थे। कपड़े उतारकर उनकी जांच की गई। उसने दावा कि वहां पर उसने एक कंटेनर देखा था, जिसमें कटे इनसानों को रखा गया था।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है