Covid-19 Update

3,06, 269
मामले (हिमाचल)
2,98, 086
मरीज ठीक हुए
4161
मौत
44,190,697
मामले (भारत)
591,602,347
मामले (दुनिया)

हिमाचल: बीजेपी के पास कौन सी ऐसी वाशिंग मशीन, जो कर देती है दागी नेताओं को पाक-साफ

ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी के महासचिव ने साधा निशाना, केंद्र को बताया एजेंसियों का दुरुपयोग करने वाली सरकार

हिमाचल: बीजेपी के पास कौन सी ऐसी वाशिंग मशीन, जो कर देती है दागी नेताओं को पाक-साफ

- Advertisement -

मंडी। आज तक के इतिहास में केंद्र की मोदी सरकार सरकारी एजेंसियों का सबसे ज्यादा दुरुपयोग करने वाली सरकार बन गई है। केंद्र की मोदी सरकार सरकारी एजेंसियों का दुरुपयोग कर विपक्षी दलों को कुचलने की कोशिश कर रहे हैं। यह आरोप शनिवार को मंडी में ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी के महासचिव और हिमाचल प्रदेश सह प्रभारी संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने लगाए हैं। संजय दत्त ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) सरकारी एजेंसियों का दुरुपयोग कर विपक्षी दलों की आवाज को कुचलने की कोशिश कर रहे हैं। जो कि लोकतंत्र के लिए बिल्कुल भी सही नहीं है। बीजेपी में जाते ही आज कई नेताओं पर सरकारी एजेंसियों की कार्रवाई क्यों बंद हो गई। बीजेपी बताया कि उनके पास ऐसी कौन सी वॉशिंग मशीन है जिसके अंदर जाते ही दागी नेता पाक साफ हो जाते हैं।

यह भी पढ़ें:युवाओं को रोजगार देने के दावे खोखले साबित हुए : डॉ राजेश शर्मा

इससे पूर्व संजय दत्त ने मंडी में जिला कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक कर आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर रणनीति तैयार की। इस मौके पर उन्होंने प्रवेश किए जयराम सरकार पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार के कार्यकाल में महंगाई (inflation) बेरोजगारी व भ्रष्टाचार का ही बोलबाला है।

प्रदेश की डबल इंजन की सरकार हर मामले पर विफल साबित हुई है। संजय दत्त ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर कांग्रेस पार्टी का जो घोषणा पत्र होगा वह जनता द्वारा ही तय किया जाएगा। जिसके लिए कांग्रेस पार्टी ने फोन नंबर व ईमेल के माध्यम से जनता से राय मांगी है। इसके उपरांत कांग्रेस हाईकमान द्वारा जनता द्वारा दी गई राय पर सहमति जताकर चुनावी घोषणा पत्र जारी किया जाएगा। इस मौके पर उनके साथ पूर्व मंत्री व कांग्रेस जिला अध्यक्ष प्रकाश चौधरी (Prakash Choudhary) प्रदेश महासचिव चेतराम ठाकुर कांग्रेस सोशल मीडिया प्रदेश अध्यक्ष आश्रय शर्माए रंगीला राम राव सहित अन्य नेता व पदाधिकारी भी मौजूद रहे।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

 

 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है