Covid-19 Update

3,08, 944
मामले (हिमाचल)
302, 438
मरीज ठीक हुए
4167
मौत
44,298,864
मामले (भारत)
598,393,278
मामले (दुनिया)

बढ़ती महंगाई व बेरोजगारी के खिलाफ कांग्रेस कल करेगी देशभर में प्रदर्शन

कांग्रेस प्रवक्ता अलका लांबा ने कहा- बीजेपी ने किया गरीबों का अपमान

बढ़ती महंगाई व बेरोजगारी के खिलाफ कांग्रेस कल करेगी देशभर में प्रदर्शन

- Advertisement -

शिमला । कांग्रेस,महंगाई और बेरोजगारी के खिलाफ पांच अगस्त को राष्ट्रव्यापी प्रदर्शन करने जा रही है। कांग्रेस सांसद व वरिष्ठ नेता दिल्ली में राष्ट्रपति भवन का घेराव करेंगे। वहीं प्रदेश में भी कांग्रेस राजभवन के बाहर प्रदर्शन कर बीजेपी सरकार के खिलाफ हल्ला बोलेगी यह बात अखिल भारतीय कांग्रेस पार्टी की प्रवक्ता अलका लांबा (Alka lamba) ने कही। शिमला में मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि देशभर के सभी राजभवनों और राष्ट्रपति भवन का कांग्रेस की ओर से घेराव किया जाएगा।लांबा ने कहा कि हम कल दिल्ली में राष्ट्रपति भवन की ओर कूच करेंगे। इसमें कांग्रेस के सभी सांसद शामिल रहेंगे। इस दौरान महामहिम राष्ट्रपति के सामने देश की सभी समस्याएं रखी जाएंगी। वहीं कार्यकर्ता प्रधानमंत्री आवास की ओर भी कूच करेंगे। देशभर में राज्यों की सभी कांग्रेस कमेटियां राजभवन का घेराव करेंगी। संसद का सत्र 18 जुलाई से शुरू होता है। इसमें बेरोजगारी, महंगाई आदि पर चर्चा की जाती है। कांग्रेस पार्टी ने विपक्ष (Opposition) की भूमिका निभाते हुए इस पर चर्चा करनी चाही, मगर सत्तारूढ़ बीजेपी अपमान करने पर ही उतर आई।

यह भी पढ़ें:हिमाचल Congress कल महंगाई, बेरोजगारी और भ्रष्टाचार के खिलाफ बोलेगी हल्ला

सबसे बड़ी हैरत की बात यह है कि बीजेपी सांसद निशिकांत दूबे (nishikant dubey) ने तो यहां तक कह डाला कि पीएम 80 करोड़ जनता को फ्री में राशन दे रहे हैं। यह बात गरीबों के लिए अपमानजनक है। इतना होने पर भी जेपी नड्डा और केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर से एक शब्द भी मुंह से नहीं निकला। उन्हें इसका विरोध करना चाहिए था, मगर वे चुप रहे। वहीं देश की वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण (Nirmala Sitharaman) का आचरण भी सही नहीं रहा। सदन में आने पर उनकी बॉडी लेंग्वेज में घमंड झलक रहा था। उन्होंने एक बार भी नहीं कहा कि देश महंगाई और बेरोजगारी के दौर से जूझ रहा है। उनके आचरण से तो यह पता चल रहा था जैसे कि एलपीजी सिलेंडर 1100 का ना होकर केवल 500 रुपए का ही है। उन्होंने कहा कि बीजेपी तानाशाह सरकार है और कांग्रेस इसका हर कदम पर विरोध करेगी।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

 

 

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है