×

राशिद खान की पत्नी के लिए #Google_Search करने पर दिख रहा अनुष्का शर्मा का नाम

इसका कारण गूगल का अल्गोरिदम बग बताया जा रहा

राशिद खान की पत्नी के लिए #Google_Search करने पर दिख रहा अनुष्का शर्मा का नाम

- Advertisement -

नई दिल्ली। जब आप गूगल (Google) में अफगान क्रिकेटर राशिद खान (Rashid Khan) की पत्नी का नाम खोजते हैं, तो सामने जो रिजल्ट आता है उसे देखकर हर कोई चौंक जाएगा। गूगल पर सनराइज़र्स हैदराबाद के लेग-स्पिनर राशिद खान की पत्नी को सर्च करने पर अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) नाम दिखाता है। इसका कारण गूगल का अल्गोरिदम बग बताया जा रहा है। बता दें कि एक इंटरव्यू में राशिद ने अनुष्का और प्रीति ज़िंटा को पसंदीदा अभिनेत्रियां बताया था। गूगल पर राशिद ट्रेंड करने के बाद अल्गोरिदम गलती से उनकी पत्नी को सर्च करने पर अनुष्का का नाम दिखाता है।


बता दें अनुष्का शर्मा ने भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली से 2017 में शादी की थी। दोनों ने यह शादी भारत में न करके इटली में की थी। दोनों ने कुछ समय पहले ही इस बात का खुलासा किया था कि उनके घर में नन्हा मेहमान जल्द आने वाला है। अनुष्का हाल ही दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में चैलेंजर्स बैंगलोर और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच मैच देखने भी पहुंची थीं। इस मैच में आरसीबी ने सीएसके को 37 रनों से हरा दिया। अनुष्का के पति विराट कोहली ने नॉटआउट 90 रनों की शानदार पारी खेली। विराट की जबरदस्त परफॉर्मेंस देखकर अनुष्का काफी खुश हुईं और उन्होंने क्रिकेटर को फ्लाइंग किस दी थी। बता दें कि अनुष्का ने इस दौरान ब्लू कलर का ड्रेस पहना था जिसमें उनका बेबी बंप भी नजर आ रहा था।

अफगानिस्तान के क्रिकेट विश्व कप जीतने के बाद शादी करेंगे राशिद

राशिद खान अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के उप-कप्तान हैं, वह जून 2018 में भारत के खिलाफ अफगानिस्तान के पहले टेस्ट मैच में खेलने वाले 11 क्रिकेटरों में से एक थे, एक साल बाद राशिद ने बांग्लादेश के खिलाफ एकमात्र टेस्ट में टीम का नेतृत्व किया वहीं वह महज 20 साल की उम्र में टेस्ट मैच में कप्तानी करने वाले सबसे युवा क्रिकेटर बन गए। वास्तव में, राशिद खान की शादी नहीं हुई है और इसके बारे में पूछा गया, जुलाई में एक इंटरव्यू के दौरान राशिद ने कहा था कि वह ‘सगाई कर लेंगे और अफगानिस्तान क्रिकेट विश्व कप जीतने के बाद शादी करेंगे।’

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है