Covid-19 Update

2,27,483
मामले (हिमाचल)
2,22,831
मरीज ठीक हुए
3,835
मौत
34,624,360
मामले (भारत)
265,482,381
मामले (दुनिया)

सीएम जयराम बोले: मिशन 2022 की जीत के लिए आने वाला समय चुनोतियों भरा होगा

कहा-हर घर तक पहुंचाएंगे सरकारी योजनाएं, 4 साल का रिपोर्ट कार्ड बनाएंगे विधायक

सीएम जयराम बोले: मिशन 2022 की जीत के लिए आने वाला समय चुनोतियों भरा होगा

- Advertisement -

शिमला। बीजेपी कार्यसमिति में उपस्थित पदाधिकारियों को संबोधित करते हुए सीएम जयराम ठाकुर (Cm Jai Ram Thakur)  ने मिशन 2022 को रिपीट करने के लिए कमर कसकर तैयार रहने का आह्वान किया। उन्होंने बताया कि हिमाचल बीजेपी ने कई उतार चढ़ाव से होते हुए न सिर्फ प्रदेश में बल्कि देश मे भी अपनी अग्रणी भूमिका स्थापित की है। जयराम ठाकुर ने प्रदेश कार्यसमिति की इस बैठक में संगठनकर्त्ता आधारित पार्टी में कार्यकर्त्ता की सक्रिय भूमिका पर बल देने की बात कही। उन्होंने कहा जहां देश भर में हिमाचल बीजेपी के संगठन मॉडल को देश में प्रतिस्थापित किया जा रहा है उसके लिए संगठन महामंत्री की प्रंशसा की।

वहीं जयराम ने कार्यकर्ताओं को सरकार के विकास कार्यों को आमजन तक पहुंचाने में अपनी सक्रिय भूमिका को अदा करने का आह्वान किया। साथ ही सरकार ए संगठन और कार्यकर्ता में आपसी सम्वाद व सम्पर्क बना रहे उस ओर बल देना होगा। वहीं उन्होंने बिना दोषरोपन से हाल ही में सम्पन्न हुए उपचुनाव के परिणाम का सम्मान करते हुए स्वंय पर ज़िम्मेदारी लेते हुए इन चुनावी जनादेश से सीख लेकर सकारात्मकता से आगे बढ़ना होगा। जयराम ने मिशन 2022 में जीत के लिए आने वाला समय चुनोतियों से भरा होगा, लेकिन संगठन व कार्यकर्ताओं के बल पर इन चुनौतियों को पार पाने में सफल होंगे।

अविनाश राय खन्ना बोले, पार्टी की ताकत हमारे कार्यकर्ता, हर घर तक पहुंचाएंगे सरकारी योजनाएं

हिमाचल बीजेपी कार्यसमिति की बैठक का आज आखिरी दिन था। आज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा वर्चुअली इस बैठक से जुड़े और प्रदेश के नेताओं को संबोधित किया। बैठक के बाद बीजेपी प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना (Avinash Rai Khanna) ने कहा कि केंद्र की बीजेपी सरकार (BJP Govt) और प्रदेश सरकार ने हर वर्ग की चिंता की और बड़ी संख्या में सभी वर्गों के लिए योजनाएं बनाई। उन्होंने कहा कि सभी कार्यकर्ताओं को अपनी सरकार के कामों को जनता तक पहुंचाना है। अविनाश राय खन्ना ने कहा कि उन्होंने विधायक का रिपोर्ट कार्ड इसलिए बनाया था कि विधायक के विधानसभा में हुए करोड़ों के काम का जनता को पता चल सके। उन्होंने बताया कि अब सभी विधायक 4 साल का रिपोर्ट कार्ड भी बनाएंगे। उन्होंने कहा की हमारी पार्टी की ताकत हमारा कार्यकर्ता है और हम आने वाले समय मे केंद्र और प्रदेश के लाभार्थियों से संपर्क भी करेंगे।

 

 

यह भी पढ़ें: जेपी नड्डा के फोन के बाद बीजेपी कार्यसमिति की बैठक में शामिल हुए कृपाल परमार

उन्होंने कहा कि हम सभी को कार्यकर्ताओं को सम्मान देना है, हर घर पर संपर्क कर बड़ा झंडा लगाना है और नाम की पट्टिका भी लगानी है। यह हमारा संपर्क अभियान होगा। खन्ना ने कहा कि संपर्क की अहम भूमिका होती है इससे फीडबैक मिलता है, आज जनता मानती है कि हमारी सरकारों ने जन कल्याण के काम किए हैं। उन्होंने कहा कि संपर्क अभियान से प्रदेश का वातावरण बदलेगा और यह अभियान 2022 की नींव होगी। खन्ना ने कहा कि राष्ट्रीय बीजेपी अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने गर्व के साथ सीएम जयराम ठाकुर का हौंसला बढ़ाया है। हमारी सरकार की ईमानदार छवि है और जयराम सरकार ईमानदार सरकार है।

यह भी पढ़ें: जेपी नड्डा ने अफवाहों पर लगाया विराम, कहा- जयराम ही होंगे 2022 में चेहरा

वहीं, प्रदेश के पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल (Prem Kumar Dhumal) ने कहा की बीजेपी जो कार्यक्रम तय करेगी उनको धरातल तक ले जाना है। सरकार की जन कल्याण योजनाओं को घर-घर तक पहुंचना है, जिससे बीजेपी और मजबूत होगी। उन्होंने कहा कि हम सब कार्यकर्ताओं की सुनेंगे और कार्यकर्ताओं को साथ लेकर 2022 में फिर सरकार बनाएंगे। धूमल ने कहा कि बीजेपी ने कई वर्षों से मेहनत की है, जिससे बीजेपी का इतना बड़ा स्वरूप है। उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने देश और प्रदेश के लिए बहुत काम किया है, उनके काम से फर्क पड़ता है देश मजबूत होता है।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है