Covid-19 Update

2,2,003
मामले (हिमाचल)
2,22,361
मरीज ठीक हुए
3,830
मौत
34,572,523
मामले (भारत)
261,511,846
मामले (दुनिया)

जेपी नड्डा के फोन के बाद बीजेपी कार्यसमिति की बैठक में शामिल हुए कृपाल परमार

पार्टी अध्य़क्ष जेपी नड्डा बैठक में वर्चुअली जुड़ेंगे

जेपी नड्डा के फोन के बाद बीजेपी कार्यसमिति की बैठक में शामिल हुए कृपाल परमार

- Advertisement -

शिमला।  हिमाचल बीजेपी कार्यसमिति की बैठक का आज आखिरी दिन है। आज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा वर्चुअली इस बैठक से जुड़ चुके हैं और प्रदेश के नेताओं को संबोधित  कर रहे हैं। नड्डा के वर्चुअल भाषण से पहले एक बड़ी बात हुई है। जेपी नड्डा के दखल के बाद  पिछले दिनों पार्टी के उपाध्यक्ष पद से इस्तीफा दे चुके  कृपाल परमार को बैठक में बुलाया गया। बताया जा रहा है कि देर रात जेपी नड्डा की पहले कृपाल परमार से बात हुई और इसके बाद  पार्टी के प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना ने कृपाल परमार को बैठक में शामिल होने के लिए बुलाया है। इसके बाद वे बैठक में शामिल होने के लिए शिमला पहुंच चुके हैं। माना जा रहा है कि अध्यक्ष के दखल के बाद पार्टी से नाराज नेताओं  को साधने और उनका बात सुनने की पहल की गई है।

 

जाहिर है उपचुनाव में हार के बाद  हाईकमान की पहली प्रतिक्रिया ही आ रही है। नड्डा के वर्चुअल भाषण से  बीजेपी  की भविष्य की सियासत के संकेत भी मिलेंगे।सरकार और संगठन के मौजूदा ढांचे में बदलाव की चर्चा जरूर हो रही है,

उधर  कार्यसमिति की बैठक  प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप की अध्यक्षता में पीटरहॉफ शिमला में प्रारंभ हो गई हैष  इस कार्यसमिति बैठक में राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सौदान सिंह,  प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना, सह प्रभारी संजय टंडन, सीएम त्री जयराम ठाकुर, पूर्व सीएम प्रो प्रेम कुमार धूमल, राज्य सभा सांसद इंदू गोस्वामी , प्रदेश संगठन महामंत्री पवन राणा एवं महामंत्री त्रिलोक जम्वाल, राकेश जम्वाल एवं त्रिलोक कपूर उपस्थित हैं।

 

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

 

 

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है