हिमाचल प्रदेश चुनाव परिणाम 2022

BJP

0

INC

0

अन्य

0

हिमाचल प्रदेश चुनाव परिणाम 2022 लाइव

3,12, 506
मामले (हिमाचल)
3, 08, 258
मरीज ठीक हुए
4190
मौत
44, 664, 810
मामले (भारत)
639,534,084
मामले (दुनिया)

फिर बोले अनिल शर्मा- मंडी शहर में जो होना चाहिए था वो नहीं हो रहा

शहर में जारी विभिन्न विकास कार्यों की ली प्रगति रिपोर्ट, दिए इनपुट

फिर बोले अनिल शर्मा- मंडी शहर में जो होना चाहिए था वो नहीं हो रहा

- Advertisement -

मंडी सदर से बीजेपी विधायक अनिल शर्मा ने एक बार फिर जयराम सरकार द्वारा मंडी में करवाए विकास कार्यों को लेकर सवाल उठाए हैं। अनिल शर्मा का कहना है कि मंडी शहर में मौजूदा समय में चल रहे विकास कार्य उम्मीदों के अनुरूप नहीं हो रहे हैं और इसमें कहीं न कहीं सरकार की लेटलतीफी रही है। बुधवार को मंडी में कही। विधायक ने इस दौरान मंडी शहर में जारी विभिन्न विकास कार्यों का मौके पर जाकर निरीक्षण किया और कार्यों की प्रगति रिपोर्ट भी ली। वहीं सदर विधायक अनिल शर्मा ने विकास कार्यों को लेकर जरूरी इनपुट भी अधिकारियों को दिए।

यह भी पढ़ें- 4 वर्ष के आदविक ने महामृत्युंजय मंत्र जाप कर एशिया बुक आफ रिकार्डस में दर्ज करवाया नाम

इस दौरान मीडिया से अनौपचारिक वार्ता में उन्होंने बताया कि मंडी शहर के सकोढी राउंड बॉट को समखेतर को जोड़ते हुए बाइपास के हिसाब से बनाया गया था। ताकि रिवालसर व कोटली की तरफ आने जाने वाली गाड़ियों को शहर के बाहर से भेजा जाए। लेकिन अब यहां पर पार्किंग का निर्माण किया जा रहा है और बाईपास बनाने को लेकर कोई खास कार्रवाई नहीं की जा रही है। उन्होंने बताया कि इस प्रोजेक्ट का ड्राफ्ट उन्होंने आईआईटी मंडी से बनवाया था और उसमें बाईपास बनने की पूरी संभावना है। वहीं विधायक ने नई तकनीक से बनने वाले मंडी कॉलेज भवन के कार्य का जायजा भी लिया। विधायक ने कहा कि जो कार्य मंडी शहर में होने चाहिए थे वे किसी कारण नहीं हो पा रहे हैं।

वहीं अनिल शर्मा ने माना कि मंडी शहर के कांगनीधार में बनने वाला शिवधाम बेशक नया प्रोजेक्ट है उसमें कई प्रकार के नए मंदिर आदि देखने को मिलेंगे। लेकिन वहीं उन्होंने सरकार को मंडी शहर में कई सौ वर्ष पुराने मंदिरों के जीर्णोद्धार करने और इन पौराणिक मंदिरों को पर्यटन के साथ जोड़ने की मांग उठाई। विधायक ने कहा कि जब उन्होंने सरकार को शहर के खलियार में एक बड़े ग्राउंड के निर्माण का प्रपोजल दिया तो सरकार ने उसमें आनाकानी की लेकिन जब प्रधानमंत्री का कार्यक्रम हुआ तो उसी स्थान पर सैंकड़ों गाड़ियों की अस्थाई पार्किंग बनाई गई। सदर विधायक ने कहा कि सीएम यदि चाहें तो मंडी शहर को चारों तरफ से चैनेलाइज कर कई प्रकार के ढांचों का निर्माण किया जा सकता है। उन्होंने कहा कि वे विधायक होने के नाते सरकार से अपने क्षेत्र के विकास की बात उठाते रहे हैं और आने वाले समय में भी उठाते रहेंगे।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है