Covid-19 Update

2,63,914
मामले (हिमाचल)
2, 48, 802
मरीज ठीक हुए
3944*
मौत
40,085,116
मामले (भारत)
360,446,358
मामले (दुनिया)

हिमाचल बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष, कैबिनेट मंत्री सहित ये लोग भी हुए कोरोना संक्रमित; जाने डिटेल

हिमाचल बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष, कैबिनेट मंत्री सहित ये लोग भी हुए कोरोना संक्रमित; जाने डिटेल

- Advertisement -

शिमला। हिमाचल में कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। इसी बीच सांसद और बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सुरेश कश्यप (Suresh Kashyap) कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। उन्होंने ट्वीट कर यह जानकारी दी। सुरेश कश्यप ने कहा कि शुरुआती लक्षण दिखने पर उन्होंने कोरोना टेस्ट (Corona Test) करवाया था जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव (Positive) आई है। उन्होंने खुद को घर पर आइसोलेट कर लिया है और डॉक्टरों की सलाह ले रहे हैं।

यह भी पढ़ें:Legendary सिंगर लता मंगेशकर कोरोना पॉजिटिव, ICU में भर्ती

सुरेश कश्यप ने कहा कि उनके संपर्क में आए लोग कोरोना जांच करवा लें और डॉक्टर की सलाह से खुद को आइसोलेट करें। इसके साथ ही हिमाचल के कैबिनेट मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से दी है। गोविंद सिंह ठाकुर (Govind Singh Thakur) ने कहा है कि पिछले दो दिनों से स्वास्थ्य ठीक नहीं था जिस कारण मैंने स्वयं को आइसोलेट कर दिया था। आज दोपहर मैंने कोविड.19 के संक्रमण की जांच करवाई जिसमें संक्रमण के लक्षण पाए गए हैं। मेरा स्वास्थ्य ठीक है तथा गत रोज जो लोग मुझसे मिले हैं उनसे निवेदन है कि अपनी निगरानी रखें तथा कोरोना के लक्षण महसूस होने पर तुरंत अपनी जांच करवाए।

 

बता दें कि गोविंद सिंह ठाकुर आज कोरोना संक्रमित होने के चलते ही कैबिनेट बैठक में उपस्थित नहीं हो पाए हैं। आईजीएमसी के एमएस डा जनक राज की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटव आई है। वहीं चंडीगढ़ बीजेपी के वरिष्ठ नेता और हिमाचल प्रदेश बीजेपी के सह प्रभारी संजय टंडन (Sanjay Tandan) कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। बता दें कि इन दिनों कोरोना के मामलों में काफी इजाफा हुआ है। हर रोज रिकार्ड तोड़ कोरोना मामले सामने आ रहे हैं। प्रदेश में चिकित्सकों से लेकर पैरामेडिकल स्टाफ तक और पुलिस कर्मचारी भी कोरोना की चपेट में आने लगे हैं। जिससे स्वास्थ्य विभाग और प्रदेश सरकार की चिंताएं बढ़ गई हैं।

 

 

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

 

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

 

 

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है