दुल्हन ने दूल्हे से कह दी यह बड़ी बात, रिश्तेदारों ने जमकर लगाए ठहाके

आटे की पानी पूरी देख बोली, मै नहीं खाउंगी, आप खाओ

दुल्हन ने दूल्हे से कह दी यह बड़ी बात, रिश्तेदारों ने जमकर लगाए ठहाके

- Advertisement -

जिंदगी में शादी (Marriage) एक बार होती है। यार आप कहेंगे कि शादी पर कोई पांबदी होती है। पर मैं आप को बता दूं कि आप जितनी मर्जी शार्दियों कर लो। आपको मरते दम तक पहली शादी की यादें हमेशा रहेंगी। इसीलिए हर कोई चाहता है कि उसकी शादी धूमधाम से हो और उसका पार्टनर (Partner) ऐसा मिले कि पूरी दुनिया की खुशियां उसे मिल जाएं। शादी को यादगार बनाने के लिए पहले दूल्हे कई प्रकार के सरप्राइज देते थे, लेकिन अब दुल्हनें (Bride) भी पीछे नहीं है। चाहे वो हैलिकाप्टर पर आना हो या फिर घोड़ी पर चढ़ कर दूल्हे (Groom) को ब्याहने आना हो। ऐसे ही कई सारे वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल होते रहते हैं। शादी का दिन वैसे तो हर किसी के लिए खास होता है, लेकिन दूल्हा-दुल्हन के लिए यह सबसे खास होता है। इस दिन दूल्हा-दुल्हन कोई भी एंजॉयमेंट मिस नहीं करना चाहते हैं। ऐसे ही एक वीडियो आजकल वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें-नए साल पर तोहफा, सीधे 100 रुपए सस्ता हुआ एलपीजी सिलेंडर

दूल्हे के साथ पानी पूरी खाने पहुंची थी दुल्हन

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो काफी वायरल हो रहा हैए जो शादी के दिन का है। इस वीडियो में शादी के दिन एक दुल्हन पानी पूरी (Paani Puri) खाने पहुंच जाती है। इसके बाद वहां जो माहौल बनता है, वह काफी मजेदार है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि दुल्हन अपने दूल्हे के साथ पानी पूरी खाने पहुंची थी। इस दौरान वह दूल्हे से कुछ ऐसा डिमांड करती हैए जिसे सुनकर आसपास खड़े रिश्तेदार हंसने लगते हैं।

वीडियो में रिश्तेदारों की हंसी सुनी जा सकती है। इस वीडियो को imahimaagarwal नामक यूजर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो में दिख रही दुल्हन का ही यह इंस्टाग्राम पेज है। इस वीडियो के साथ उन्होंने अपने दूल्हे को टैग किया है। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा ‘@shreashth को मेरे #passion4paanipuri के बारे में किसी ने भी चेतावनी नहीं दी। बता दें कि दुल्हन ट्रैवल और फैशन ब्लॉगर भी हैं।

ब्राइडल आउटफिट में दिखी दुल्हन

वीडियो में दुल्हन अपनी शादी के दिन अपने दूल्हे के साथ पानी पूरी के काउंटर पर खड़ी दिखाई दे रही है। वह ब्राइडल आउटफिट में अपने हाथों में पानी पूरी का बरतन लिए खड़ी हुई है। इस दौरान वह एक पानी पूरी खाती भी दिख रही है। तभी उसे एक आटे की पानी पूरी दी जाती हैए जिसे वह देखते ही खाने से मना कर देती है। इसके बाद वह अपने दूल्हे को वह पानी पूरी देकर कहती है कि श्ये आटे का हैए ये मुझे नहीं चाहिए। इसके बाद सारे रिश्तेदार जोर.जोर से हंसने लगते हैं।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है