Covid-19 Update

2, 85, 012
मामले (हिमाचल)
2, 80, 818
मरीज ठीक हुए
4117*
मौत
43,140,068
मामले (भारत)
528,280,106
मामले (दुनिया)

हिमाचल: बढ़ते कोरोना मामलों पर सीएम जयराम चिंतिंत, सीमाओं पर पाबंदियां लगाने पर कही बड़ी बात

सीएम जयराम ने बढ़ते कोरोना मामलों पर जताई चिंता, कहा जल्द लेंगे फैसला

हिमाचल: बढ़ते कोरोना मामलों पर सीएम जयराम चिंतिंत, सीमाओं पर पाबंदियां लगाने पर कही बड़ी बात

- Advertisement -

शिमला। हिमाचल में बढ़ते कोरोना (Corona) मामलों पर सीएम जयराम ठाकुर ने भी चिंता जताई है। उन्होंने कहा कि अगले दो से तीन दिन तक मामलों में अगर इसी तरह से इजाफा होता रहा तो समीक्षा बैठक की जाएगी। जिसमें इस पर कैसे अंकुश लगाया जाए उस पर चर्चा की जाएगी। वहीं कोरोना बंदिशों पर उन्होंने कहा कि हिमाचल में बढ़ रहे कोरोना मामलों को लेकर हिमाचल की सीमाओं पर पाबंदी (Border Restrictions) लगाने का फिलहाल कोई औचित्य नहीं है। उन्होंने स्वास्थ्य विभाग (Health Department) और सभी जिला प्रशासन को कोरोना पर नजर बनाए रखने और भीड़ भाड़ वाले क्षेत्रों में कोरोना नियमों की पालना को सुनिश्चित करवाने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा कि जल्द ही सरकार कोरोना रिव्यू करेगी और उचित निर्णय लिए जाएंगे।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: ओमिक्रॉन संक्रमितों के संपर्क में आए लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव

सीएम जयराम ठाकुर (CM Jai Ram Thakur) आज राजधानी शिमला (Shimla) में मीडिया से बात कर रहे थे। सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि प्रदेश मे बढते कोरोना मामलो को लेकर सरकार चिंतिंत है और स्थिति पर नजर बनाए हुए है। उन्होंने कहा कि देश के साथ ही प्रदेश मे भी कोरोना के मामलों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है। वहीं, कोरोना संक्रमण से मौत का आंकड़ा भी बढ़ने लगा है। जोकि चिंता की बात है। उन्होंने बताया कि प्रदेश सरकार स्थिति पर नजर रखे हुए है। स्वास्थ्य विभाग और जिला प्रशासन से कोरोना नियमों (Corona Rules) का सख्ती से पालन करवाने को कहा गया है। वहीं उन्होंने कहा कि हिमाचल में बढ़ रहे कोरोना मामलों पर हिमाचल की सीमाओं पर पाबंदी लगाने का कोई नहीं है।

विधायक दल की बैठक में प्रस्तुत की प्राथमिकताएं

वहीं सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि आज विधायक प्राथमिकता बैठक का दूसरा दिन है। बैठक में शिमला और कांगड़ा के विधायकों ने अपनी प्राथमिकताएं प्रस्तुत कीं। सीएम जयराम ठाकुर ने बताया कि बैठक में आगामी साल भर के लिए विधायक अपने क्षेत्र की प्राथमिकताएं प्रस्तुत करते हैं और जिसके आधार पर सरकार भी आगामी विकास कार्य की रूपरेखा तैयार करती है। उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा विपक्ष के विधायकों को भी विकास प्राथमिकताओं में समानता दी जाती है। उन्होंने बताया कि कांग्रेस के समय से कहीं अधिक राशि आज सरकार विकास कार्य पर खर्च रही है।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

 

 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है