Covid-19 Update

2,22,890
मामले (हिमाचल)
2,17,495
मरीज ठीक हुए
3,721
मौत
34,200,957
मामले (भारत)
244,634,716
मामले (दुनिया)

हिमाचल उपचुनाव: CM जयराम बोले- ये सराजी करेगा कांग्रेस का हिमाचल में सूपड़ा साफ

जयराम बोले-वोट मांगने का अधिकार सबको, लेकिन गाली देकर वोट नहीं मांगा जा सकता

हिमाचल उपचुनाव: CM जयराम बोले- ये सराजी करेगा कांग्रेस का हिमाचल में सूपड़ा साफ

- Advertisement -

मंडी। मंडी संसदीय सीट से बीजेपी प्रत्याशी ब्रिगेडियर खुशाल ठाकुर के लिए प्रचार करते हुए सीएम जयराम ठाकुर ने रविवार को सराज विधानसभा के गाड़ागुशैणी में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर करारे वार भी किए। सीएम ने कहा कि कांग्रेस के नेताओं को मंडी की जनता की भावनाओं से खेलना महंगा पड़ेगा। बता दें कि जयराम ठाकुर लाहुल-स्पीति के उदयपुर में रैली को संबोधित करने के बाद ब्रिगेडियर खुशाल ठाकुर के साथ गाड़ागुशैणी पहुंचे।

यह भी पढ़ें:हिमाचल उपचुनाव: डॉ राजन सुशांत बोले- विकास के नाम पर बीजेपी को एक वोट नहीं मिलेगा 

 

 

सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि आज हिमाचल में कांग्रेस के पास बीजेपी सरकार के खिलाफ बोलने के लिए कोई मुद्दा नहीं है। देश से तो कांग्रेस साफ हो चुकी है और आप ब्रिगेडियर खुशाल ठाकुर को जीताकर दिल्ली पहुंचाइए। हिमाचल में कांग्रेस का सूपड़ा साफ करने की जिम्मेदारी इस सराजी पर छोड़ दीजिए। सीएम ने कहा, “कांग्रेस के साथी कहते हैं कि सड़कें ठीक नहीं हैं। बरसात के सीजन में सड़कें खराब होती हैं। हमने सड़कों को ठीक करने के आदेश पहले ही दे दिए थे। मंडी में कांग्रेस के नेता ने जिस भाषा का इस्तेमाल किया है, मंडी की जनता उसका जवाब जरूर देगी। मंडी की जनता की भावनाओं के साथ खेलना कांग्रेस को महंगा पड़ेगा।”

 

 

प्रतिभा सिंह जबरन लड़ रहीं चुनाव

उन्होंने कहा कि हम गांव के सीधे आदमी हैं, इसका मतलब ये नहीं कि कोई हमें गाली दे। कांग्रेस के पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह का जिक्र करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा, “हम लोगों के वैचारिक मतभेद थे, लेकिन व्यक्तिगत लड़ाई कभी नहीं लड़ी। एक-दूसरे के प्रति सम्मान था। आज उनकी कमी जरूर खलती है। जयराम ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस के लोग केवल एक ही बात कह रहे हैं कि वीरभद्र सिंह के नाम पर वोट दे दिजिए। वे लोग केवल राजनीतिक सहानुभूति बटोरने के लिए उनका नाम ले रहे हैं। प्रतिभा सिंह ने खुले मंच से कहा कि मैं चुनाव लड़ने वाली नहीं थी। फिर क्या उसे जबरन चुनाव लड़ाया जा रहा है।

 

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए Subscribe करें हिमाचल अभी अभी का Telegram Channel…

 

 

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है