Covid-19 Update

3,05, 383
मामले (हिमाचल)
2,96, 287
मरीज ठीक हुए
4157
मौत
44,170,795
मामले (भारत)
590,362,339
मामले (दुनिया)

जयराम VS मुकेशः बंद कमरे में कैमरा ऑन करके ऐसे बोलते हैं जैसे लाखों लोग सुन रहे हो

चुनाव नजदीक देख मुकेश अग्निहोत्री मानसिक दबाव में आ गए हैं

जयराम VS मुकेशः बंद कमरे में कैमरा ऑन करके ऐसे बोलते हैं जैसे लाखों लोग सुन रहे हो

- Advertisement -

शिमला। हिमाचल में चुनावी माहौल के चलते सीएम जयराम व नेता प्रतिपक्ष मुकेश के बीच बयानबाजी का दौर लगता है थमने वाला नहीं है। सीएम जयराम ने आज शिमला में कार्यक्रम के दौरान मुकेश अग्निहोत्री पर निशाना साधा है। मीडिया से बातचीत के दौरान सीएम जयराम ने कहा कि चुनाव नजदीक देख मुकेश अग्निहोत्री मानसिक दबाव में आ गए हैं। सीएम ने कहा कि अग्निहोत्री एक कमरे में कैमरा ऑन करके बोलते हैं और उन्हें लगता है कि वो लाखों लोगों को सम्बोधित कर रहे हैं। मुझे उनके इस स्वभाव पर ज़्यादा नहीं कहना है। सीएम ने उन्हें बातों को सहजता से लेने की दी सलाह देते हुए जयराम ठाकुर ने दावा किया कि बीजेपी आगामी विधानसभा चुनाव में हिमाचल में फिर से सरकार बनाएगी और जो दावे कांग्रेस कर रही है, उनका हाल पंजाब, उत्तराखंड, मणिपुर और उत्तर प्रदेश में आए चुनावी परिणामों की तरह होगा।

 

यह भी पढ़ें- हर गांव से मिट्टी-लोहा एकत्रित कर बनेगी वीरभद्र सिंह की विशाल प्रतिमा

फायर ब्रिगेड के 21 वाहनों को हरी झंडी दिखाकर किया रवाना

अग्निशमन विभाग के बेड़े में 21 नए वाहन जुड़ गए हैं। इन नए वाहनों की खरीद पर 7.64 करोड़ रुपए खर्च किए गए हैं। आधुनिक तकनीक से लैस इन वाहनों को सीएम जयराम ठाकुर ने रिज मैदान से हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। सात करोड़ 64 लाख रुपए से खरीदे गए इन 21 वाहनों में 10 वाटर टेंडर, दो कम्बाइंड फॉग एंड सीटू टेंडर, दो एडवांस टेंडर, सात क्यिूक रिपांस व्हीकल शामिल हैं।

सीएम ने बताया कि आधुनिक तकनीक से लैस इन वाहनों से आगजनी की घटनाओं को काबू में करने के लिए सहायता मिलेगी। आज के समय में जैसे ही आगजनी की घटनाएं बढ़ी हैं। वैसे ही जान-माल की रक्षा के लिए आधुनिक उपकरणों की आवश्यकता हैं, जिसे देखते हुए इन 21 वाहनों को प्रदेश के अग्निश्मन विभाग के सपुर्द किया गया है।

चार साल में अग्निश्मन विभाग ने अच्छा काम किया है। इन वाहनों से विभाग के काम को बल मिलेगा। इन वाहनों में किनौर जिला के भावानगर के लिए दो और सांगला के लिए दो वाहन भेजे गए हैं। इसके अलावा शिमला जिला के बालूगंज के लिए एक वाहन, जुब्बल के लिए एक और टिक्कर के लिए दो वाहन भेजे गए हैं। वहीं, बिलासपुर जिला के नयनादेवी के लिए एक वाहन भेजा गया। इसके अलावा प्रदेश के अन्य जिलों के लिए भी वाहन भेजे गए।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है