Covid-19 Update

3,12, 188
मामले (हिमाचल)
3, 07, 820
मरीज ठीक हुए
4189
मौत
44,583,360
मामले (भारत)
622,055,597
मामले (दुनिया)

कांग्रेस ने घर-घर शराब बेच कर भी प्रदेश का करवाया घाटा, मुकेश अग्निहोत्री सबसे बड़ा माफिया

ऊना के दो बड़े बीजेपी नेता वीरेंद्र कंवर और सतपाल सत्ती ने जमकर साधा निशाना

कांग्रेस ने घर-घर शराब बेच कर भी प्रदेश का करवाया घाटा, मुकेश अग्निहोत्री सबसे बड़ा माफिया

- Advertisement -

हमीरपुर। बीजेपी (BJP) के दो बड़े नेताओं ने नेता प्रतिपक्ष को घेरते हुए जमकर आरोप लगाए हैं। पंचायती राज मंत्री वीरेंद्र कंवर (Panchayati Raj Minister Virender Kanwar) ने मुकेश अग्निहोत्री को कमजोर याददाश्त वाला बताया है तो वहीं सतपाल सत्ती (Satpal Satti) ने उन्हें ही सबसे बड़ा माफिया करार दिया हैं। हमीरपुर भरनांग गांव में पंचायत भवन का शिलान्यास करने पहुंचे मंत्री वीरेंद्र कंवर ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री (Mukesh Agnihotri) की यादशत कमजोर होती जा रही है। उन्हें यह भी याद नहीं, हिमाचल में घर-घर शराब बेचने के लिए कांग्रेस ने अपने कार्यकाल के दौरान होम डिलीवरी (Home Delivery) तक शुरू कर दी थी। इसके शराब कॉरपोरेशन के माध्यम से बेचने की कवायद शुरू की गई थी तथा प्रदेश के इतिहास (History) में पहली बार आबकारी नीति से प्रदेश को घाटा हुआ था। मुकेश अग्निहोत्री को घेरते हुए कहा कि यह किसको लाभ पहंुचाने के लिए किया गया] यह जांच का विषय है। उन्होंने कहा कि वर्तमान सरकार द्वारा बनाई गई आबकारी नीति के कारण प्रदेश को 17 प्रतिशत से अधिक लाभ होगा।

यह भी पढ़ें:नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री बोले, खनन माफिया सीएम का दोस्त, शराब माफिया को दिया संरक्षण

आबकारी नीति से शराब की तस्करी पर लगेगी लगाम

पंचायती राज, कृषि एवं पशु पालन मंत्री वीरेंद्र कंवर ने कहा है कि वर्तमान बीजेपी सरकार की आबकारी नीति के कारण प्रदेश खजाने को लाभ पहुंचेगा तथा इससे अवैध शराब की तस्करी (Smuggling Of Illicit Liquor) पर लगाम लगानें में काफी मदद मिलेगी। विपक्ष आबकारी नीति का विरोध केवल विरोध के लिए कर रहा है तथा उनके समय में जो कॉरपोरेशन (Corporation) के माध्यम से ठेके खोलने की नाकाम कोशिश हुई थी, वो भी जांच का विषय है। इस अवसर पर प्रदेश के पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल (Prem Kumar Dhumal) भी उपस्थित थे। आप के दावों को खारिज करते हुए उन्होंने कहा कि झाडू पहाड़ नहीं चढ़ पाएगा। प्रदेश में हर बार तीसरा विकल्प लाने की कोशिश होती है, लेकिन सफलता नहीं मिलती। आप (AAP) को पंजाब में ही सफलता मिली क्यों वहां अकाली और कांग्रेस सरकार से लोग दुखी थे। उन्होंने दावा किया कि हिमाचल प्रदेश में इस बार पुनः सरकार बनाएगी।

यह भी पढ़ें:मुकेश अग्निहोत्री बोले, हिमाचल की जनता को लूटते-लूटते थक गए, अब आराम करें जयराम

दूसरों पर आरोप लगाने से पहले अपने गिरबां में झांकें

ऊना। सदर विधानसभा क्षेत्र में वित्त आयोग के अध्यक्ष (Chairman Of Finance Commission) सतपाल सिंह सत्ती द्वारा छेड़े गए एक दिन एक गांव अभियान के तहत मंगलवार को जनकौर में कार्यक्रम का आयोजन किया गया। सतपाल सिंह सत्ती ने जहां लोगों की समस्याएं सुनी, वहीं गांव में मुख्य मार्ग से मोक्ष धाम तक बनने वाले संपर्क मार्ग का शिलान्यास किया। यह संपर्क मार्ग करीब 60 लाख रुपए से बनेगा। सतपाल सिंह सत्ती ने इस मौके पर ग्रामीणों की समस्याएं भी सुनी और विकास कार्यों (Development Works) का जायजा भी लिया। नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री द्वारा सरकार पर माफिया (Mafia) को संरक्षण देने के आरोपों का जवाब देते हुए वित्त आयोग के अध्यक्ष सतपाल सत्ती ने मुकेश अग्निहोत्री को ही सबसे बड़ा माफिया करार दिया। सतपाल सिंह सत्ती ने कहा कि मुकेश अग्निहोत्री ने ही अपने सत्ताकाल में माफिया को संरक्षण दिया है। सत्ती ने नेता प्रतिपक्ष को दूसरों पर आरोप लगाने से पहले अपने गिरेबां में झांकने की नसीहत दी है।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है