Covid-19 Update

3,12, 233
मामले (हिमाचल)
3, 07, 924
मरीज ठीक हुए
4189
मौत
44,599,466
मामले (भारत)
623,690,452
मामले (दुनिया)

सीएम जयराम ने बस हादसे में घायलों का जाना हाल, पांवटा में दी करोड़ों की सौगात

पांवटा में सीएम बोले यहां के विकास कार्यों के फोटो खींच कर कांग्रेसियों को दिखाना

सीएम जयराम ने बस हादसे में घायलों का जाना हाल, पांवटा में दी करोड़ों की सौगात

- Advertisement -

मंडी। सीएम जयराम ठाकुर सोमवार शाम पांवटा साहिब (Paonta Sahib) से सीधे अपने गृह जिला मंडी पहुंचे। कांगणीधार हेलीपैड में लैंड करने के बाद सीएम जयराम सीधे क्षेत्रीय अस्पताल (Hospital) गए। यहां पर उन्होंने पंडोह हादसे (Bus Accident) में घायलों से मुलाकात कर उनका कुशलक्षेम जाना। सीएम जयराम ने अस्पताल में उपचाराधीन घायलों से मिल कर उनकी सेहत के बारे में पूछा और साथ में मौजूद जोनल अस्पताल के डॉक्टरों को अच्छे इलाज के निर्देश दिए। उन्होंने बताया कि ड्राइवर ने सूझबूझ का परिचय देते हुए बस को पहाड़ी से टकरा दियाए अन्यथा बस नदी में जा सकती थी। उन्होंने हादसे में बस चालक की मृत्यु पर दुख जताया और उनके परिवार को सरकार की ओर से हर संभव सहायता का भरोसा दिया। घायलों को फौरी राहत के तौर पर प्रशासन की ओर से सहायता राशि प्रदान कर दी गई है। वहीं सीएम जयराम ठाकुर (CM Jai Ram Thakur) ने कहा कि यदि घायलों को बेहतर इलाज के लिए किसी अन्य अस्पताल रैफर करने की आवश्यकता होगी तो उसके लिए स्वास्थ्य विभाग पूरी तरह से तैयार है।

यह भी पढ़ें: Himachal Accident News: मंडी में पंडोह डैम के पास पहाड़ी से टकराई बस, चालक की मौत, 30 लोग घायल

 

इससे पहले सीएम जयराम ने पांवटा साहिब विधानसभा क्षेत्र के भरली में 214 करोड़ रुपये लागत की विकासात्मक परियोजनाओं के उद्घाटन और शिलान्यास किए और जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार विकास की दृष्टि से उपेक्षित क्षेत्रों पर विशेष ध्यान केन्द्रित करते हुए राज्य के सभी क्षेत्रों के संतुलित एवं समग्र विकास पर बल दे रही है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने राज्य को 800 करोड़ रुपये प्रदान किए हैंए ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि विकास में धन की कमी न आए।

यह भी पढ़ें: नड्डा के लिए हिमाचल का एक बूथ भी इसलिए है कीमती-पढ़ें एक क्लिक पर

 

 

कांग्रेस पर कसे तंज

सीएम जयराम ठाकुर ने जनसभा में कांग्रेस (Congress) पर कटाक्ष करते हुए कहा कि कांग्रेसी चार साल के विकास को पचा नहीं पा रहे हैं। वह अक्सर कहते हैं कि विकास नहीं हो रहा है। इस पर सीएम जयराम ने वहां पर बैठी जनता तथा मातृशक्ति से कहा कि वह अपने कांग्रेसी मित्रों तथा अपने कांग्रेसी रिश्तेदारों को इन 35 उद्घाटन व शिलान्यास के फोटो जरूर भेजें तथा उन्हें बताएं कि यह 218 करोड़ के विकास कार्य बीजेपी की ही देन है। जो कि पिछले 50 वर्षों में कांग्रेस ने नहीं किए। सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि कांग्रेसी कहते हैं कि वह दिल्ली जाते रहते हैंए मगर प्रदेश के लिए केंद्र सरकार कोई राशि नहीं दे रही है। वित्त मंत्री ने तीन किस्‍तों में 800 करोड़ की राशि प्रदेश सरकार को विकास कार्यो के लिए दी है। इसके तहत प्रदेश भर में अनेक विकास कार्य चल रहे हैं।

 

 

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है