Covid-19 Update

2,27,093
मामले (हिमाचल)
2,22,422
मरीज ठीक हुए
3,830
मौत
34,580,832
मामले (भारत)
262,061,063
मामले (दुनिया)

हिमाचल: CM जयराम ने विपक्ष पर साधा निशाना, कहा-कांग्रेस के लिए काम नहीं घोटाला ही उपलब्धि

जनसभा के अंत में सीएम जयराम ठाकुर ने नाहन विधानसभा क्षेत्र के लिए की कई नई घोषणाएं

हिमाचल: CM जयराम ने विपक्ष पर साधा निशाना, कहा-कांग्रेस के लिए काम नहीं घोटाला ही उपलब्धि

- Advertisement -

नाहन। हिमाचल प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर (CM Jairam Thakur) रविवार को नाहन की सतीवाला पंचायत में जनसभा को संबोधित किया। जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम जयराम ठाकुर ने प्रदेश सरकार के 4 वर्ष की उपलब्धियों को जनता के बीच रखा और विपक्ष पर भी जुबानी हमला बोला। सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस के लिए काम नहीं बल्कि घोटाले ही उपलब्धि है। इसी के साथ सीएम जयराम ठाकुर ने सीतावली पंचायत में एक साथ करीब 160 करोड़ रुपये की लागत की 31 विकास परियोजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास किया।

ये भी पढ़ें-लवी मेले को लेकर जयराम पर विक्रमादित्य का अटैक, अधिकारियों को भी नहीं बख्शा

सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि सिरमौर जिला के श्री रेणुका जी व नाहन विधानसभा क्षेत्र में ही 2 दिनों में करीब 325 करोड़ रुपये के विकास कार्यों के उद्घाटन व शिलान्यास किए गए। उन्होंने कहा कि पिछले 4 वर्षों में जब से प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनी है, तभी से सरकार ने गरीब आदमी की ज्यादा से ज्यादा मदद करने का काम किया है। उन्होंने कहा कि कोरोना की वजह से सरकार को सही मायने में काम करने के लिए 2 साल ही मिल पाए हैं। बावजूद कोरोना की चुनौतियों को सामना करते हुए हिमाचल कई मामलों में अन्य प्रदेशों से आगे निकलकर काम कर रहा है।

सीएम जयराम ठाकुर ने सरकार की उपलब्धियों का जिक्र करते हुए विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस को प्रदेश में कोई काम नहीं दिखते। इसलिए कांग्रेस के लिए काम नहीं, बल्कि घोटाला ही उपलब्धि होता है। इसलिए विपक्ष ही यह उपलब्धि हासिल कर सकता है। उन्होंने कहा कि इसके विपरीत केंद्र सरकार के साढ़े 7 साल का कार्यकाल भी पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में मजबूती से आगे बढ़ रहा है। वहीं, 4 साल में प्रदेश सरकार पर भी कोई उंगली नहीं उठा सकता है, क्योंकि प्रदेश में सरकार ने पूरी ईमानदारी से कार्य किया है।

 

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है