Covid-19 Update

2, 84, 982
मामले (हिमाचल)
2, 80, 760
मरीज ठीक हुए
4117*
मौत
43,131,822
मामले (भारत)
525,904,563
मामले (दुनिया)

ये कंपनी बेच रही फटे हुए जूते, 1.43 लाख रुपए है कीमत

दुनिया भर में प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध हैं ये जूते

ये कंपनी बेच रही फटे हुए जूते, 1.43 लाख रुपए है कीमत

- Advertisement -

देश-विदेश की फैशन ब्रांड कंपनियां आए दिन कुछ ना कुछ नया मार्केट में लाती रहती हैं। इसी संदर्भ में अब लग्जरी फैशन ब्रांड बलेनशियागा (Balenciaga) ने एक ऐसा जूता मार्केट में पेश किया है, जो फटा हुआ है। ये जूत दिखने में बेहद पुराना है, लेकिन इस जूते की कीमत लाखों रुपए में हैं। सोशल मीडिया पर यूजर्स ने बलेनशियागा को ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

यह भी पढ़ें- बारातियों को गर्मी से ना होना पड़े परेशान, दुल्हन के घरवालों ने लगाया ऐसा जुगाड़

बता दें कि ऐसे जूतों की पेरिस स्नीकर्स कलेक्शन कहा जाता है। जानकारी के अनुसार, फिलहाल कंपनी ने सौ जोड़ी जूतों को ही मार्केट में लाया है। ये जूते पूरी तरह से फटे हुए हैं और इन जूतों की कीमत 1,850 डॉलर यानी करीब 1,43,000 रुपए है। ये जूते दुनिया भर में प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध हैं। कंपनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट @diet_prada पर इन जूतों की तस्वीरें शेयर की हैं।

Balenciaga ने इस स्नीकर्स के आइडिया को समझाते हुए एक नोट लिखा। कंपनी ने लिखा मार्केट में आए ये नए जूते पहने हुए और घिसे-पिटे हुए हैं और उद्देश्य से गंदे किए गए हैं। कंपनी का कहना है कि इन जूतों का ये एक क्लासिक डिजाइन है जो मध्य-शताब्दी के एथलेटिस्ज्म जैसे दिखाई देते हैं। ये जूते काले, सफेद और लाल रंग के हैं, जिसमें सफेद रबड़ लगे हुए हैं। इन जूतों में पैर की अंगुलियों के हिस्से दिखाई देंगे। इन फटे हुए जूतों की कैनवास और रफ एज्ड के साथ फिनिशिंग की गई है, जो पुराने लुक को दिखलाता है।

Balenciaga के अनुसार, ये स्नीकर्स उनकी वेबसाइट के माध्यम से दुनिया भर में उपलब्ध होंगे। अभी ये जूते यूरोपीय बाजारों में ही उपलब्ध है। संयुक्त राज्य अमेरिका और मिडिल ईस्ट के स्टोर में ये जूते 16 मई, 2022 और जापान में 23 मई, 2022 को उपलब्ध होंगे।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है