Covid-19 Update

2,21,203
मामले (हिमाचल)
2,16,124
मरीज ठीक हुए
3,701
मौत
34,043,758
मामले (भारत)
240,610,733
मामले (दुनिया)

विक्रमादित्य के बयान से कांग्रेस बैकफुट पर, बीजेपी ने कहा- तैयार हो जाइए, जनता देगी 30 अक्टूबर को जवाब

बीजेपी विक्रमादित्य सिंह के विवादित बयान को भुनाने में जुटी

विक्रमादित्य के बयान से कांग्रेस बैकफुट पर, बीजेपी ने कहा- तैयार हो जाइए, जनता देगी 30 अक्टूबर को जवाब

- Advertisement -

मंडी। कांग्रेस विधायक विक्रमादित्य सिंह (Congress MLA Vikrmaditya Singh) के कर्मचारियों के खिलाफ दिए तल्ख बयान से बवाल खड़ा हो गया है। कांग्रेस (Congress) पार्टी उपचुनाव नामांकन से पूर्व ही बैकफुट पर आ गई है। कर्मचारियों के खिलाफ खुले मंच से विधायक विक्रमादित्य सिंह की खुन्नस भरी टिप्पणी से कर्मचारियों का गुस्सा सातवें आसमान पर है। इधर, बीजेपी इस मुद्दे को सियासी तौर पर भुनाने में जुट गई है। वह विक्रमादित्य पर हमलावर हो गई है।

यह भी पढ़ें:बड़ी खबर: मंडी से प्रतिभा सिंह होंगी कांग्रेस प्रत्याशी, हाइकमान ने लगाई मुहर: औपचारिक ऐलान बाकी

विक्रमादित्य सिंह खुद अपना ज्ञान भूल गए

बीजेपी प्रदेश सह मीडिया प्रभारी रजत ठाकुर ने कहा कि अधिकारियों और शिक्षकों के अपमान पर वरिष्ठ मंत्री महेंद्र सिंह को ज्ञान देने वाले विक्रमादित्य खुद अमल करना भूल गए। मंत्री महेंद्र सिंह ने तो शालीनता से मजाक किया था, लेकिन विक्रमादित्य ने शालीनता की सारी हदें लांघते हुए जिस अंदाज और लहजे में खुले मंच से कर्मचारियों को धमकाया है। उससे रजवाड़ा शाही की बू आ रही है। शायद वे अपनी माता प्रतिभा सिंह को संभावित कांग्रेस प्रत्याशी बनाए जाने से उत्साहित हो गए हैं। उन्हें लगने लगा है कि वे चुनाव जीत जाएंगे। लेकिन उन्हें ये समझ लेना होगा की रजवाड़ा शाही को मंडी की जनता पहले ही नकार चुकी है और अब ईमानदार और परिश्रमी सीएम जयराम ठाकुर के नेतृत्व में आगे बढ़ चुकी है।

यह भी पढ़ें:उपचुनाव: विक्रमादित्य सिंह के बयान के सियासी मायने क्या?

विक्रमादित्य को शालीनता नहीं आती रास

सीएम जयराम ठाकुर (CM Jairam Thakur) ईमानदार है, मिलनसार है, शालीन है और जमीन से जुड़े नेता है। लेकिन विक्रमादित्य को ये भी रास नहीं आ रहा है। कुल्लू में इन्होंने कहा था, लोग बोलते हैं जयराम शरीफ है तो मैं बोलता हूं शराफत से सरकार नहीं चलती। मतलब जो भाषा इनकी है, उससे सरकार चलती है। इनको समझ लेना चाहिए जयराम ठाकुर ने अपने कार्यकाल में राजनीति से ऊपर उठकर पूरे प्रदेश के विकास के लिए काम किया है। उन्होंने कहा कि विक्रमादित्य सिंह को जनता 30 अक्टूबर को जवाब देगी। फिर अगले वर्ष होने वाले विधानसभा चुनाव में भी हिसाब चुकता करेगी। रजत ठाकुर ने कहा कि इसलिए हम इतना ही बोलेंगे कि शराफत से भी सरकार चलती है।

क्या कहा था विक्रमादित्य ने 

शिमला के सुन्नी क्षेत्र में एक जनसभा को संबोधित करते हुए विक्रमादित्य ने कहा कि उनकी गिद्ध के जैसी नजर है। जो अधिकारी सरकार की चाटुकारिता में लगे हैं उन्हें कांग्रेस की सरकार बनते ही पटक-पटक कर हिमाचल के एक कोने से दूसरे कोनों में फेंक दिया जाएगा।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

 

 

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

 

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है