Covid-19 Update

59,065
मामले (हिमाचल)
57,507
मरीज ठीक हुए
984
मौत
11,210,799
मामले (भारत)
117,078,869
मामले (दुनिया)

Shimla के बाद #Kullu जिला परिषद पर भी कांग्रेस का कब्जा- यह चुने अध्यक्ष

कांग्रेस पार्टी समर्थित पंकज परमार चुने अध्यक्ष तो बीर सिंह उपाध्यक्ष

Shimla के बाद #Kullu जिला परिषद पर भी कांग्रेस का कब्जा- यह चुने अध्यक्ष

- Advertisement -

कुल्लू। शिमला (Shimla) जिला के बाद अब कुल्लू जिला परिषद पर भी कांग्रेस का कब्जा हो गया है। कुल्लू (#Kullu) जिला में जिला परिषद (Zila Parishad) अध्यक्ष के पद पर पंकज परमार और उपाध्यक्ष बीर सिंह ठाकुर निर्वाचित हुए हैं। जिला परिषद हाल में बैठक में सभी 14 जिला परिषद सदस्य उपस्थित हुए, जिसके बाद जिला परिषद अध्यक्ष-उपाध्यक्ष के लिए वोटिंग हुई। इसमें अध्यक्ष पद के लिए पंकज परमार को 8 वोट पड़े, जबकि देवेंद्र सिंह ठाकुर 5 और जीवन ठाकुर 1 वोट मिला। इसमें कांगेस (Congress) समर्थित पंकज परमार ने बाजी मारी। वहीं, उपाध्यक्ष पद के लिए बीर सिंह ठाकुर को 9 वोट पड़े, जबकि विभाग सिंह 5 वोट पड़े। इसमें बीर सिंह ठाकुर निर्वाचित हुए। डीसी कुल्लू डॉ. ऋचा वर्मा ने अध्यक्ष पंकज परमार और उपाध्यक्ष बीर सिंह ठाकुर को पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई।

यह भी पढ़ें: शिमला जिला परिषद पर कांग्रेस का कब्जाः चंद्रप्रभा नेगी अध्यक्ष व सुरेंद्र बने उपाध्यक्ष

डीसी कुल्लू ऋचा वर्मा ने बताया कि जिला परिषद कुल्लू में अध्यक्ष पंकज परमार और उपाध्यक्ष पद पर बीर सिंह ठाकुर निर्वाचित हुए हैं और दोनों को पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई है। नवनिर्वाचित अध्यक्ष पंकज परमार ने कांग्रेस पाटी के शीर्ष नेतृत्व और जिला परिषद के सभी सदस्यों का आभार जताया है। उन्होंने कहा कि जिला में सभी क्षेत्रों की सड़क, शिक्षा, स्वास्थ्य, पेयजल और बिजली सहित अन्य छोटी- छोटी समस्याओं को पूरा करने का प्रयास किया जाएगा।

कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष एवं विधायक कुल्लू सुंदर सिंह ठाकुर (MLA Kullu Sunder Singh Thakur) ने बताया कि कुल्लू जिला में 28 जनवरी के बाद से इम्तिहान लिया जा रहा था और आज जिला परिषद कुल्लू अध्यक्ष और उपाध्यक्ष पद पर कांग्रेस पार्टी का कब्जा हो गया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी के सदस्यों ने एकजुटता दिखाई है, जिसके लिए सभी कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों को बधाई देते हैं।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है