Covid-19 Update

2, 48, 895
मामले (हिमाचल)
2, 31, 328
मरीज ठीक हुए
3885*
मौत
37,618,271
मामले (भारत)
332,278,790
मामले (दुनिया)

जैकलीन फर्नांडिस ने डेटिंग के वक्त शेयर की ये फोटोज, 10 करोड़ के गिफ्ट्स की बनी शिकार

जनवरी 2021 से शुरू हुई थी जैकलीन और सुकेश की बातचीत

जैकलीन फर्नांडिस ने डेटिंग के वक्त शेयर की ये फोटोज, 10 करोड़ के गिफ्ट्स की बनी शिकार

- Advertisement -

बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस आज कल काफी चर्चा में है। 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग केस में जैकलीन का नाम आने के बाद अब उनके और ठग सुकेश चंद्रशेखर के बीच डेटिंग के भी काफी चर्चे हो रहे हैं। सुकेश ने जैकलीन को 10 करोड़ रुपये के गिफ्ट्स दिए थे, जिनमें अरबी घोड़ा, पर्शियन बिल्लियां, इम्पोर्टेड क्रॉकरी सेट समेत डायमंड जूलरी भी शामिल हैं।

यह भी पढ़ें: हाइड पार्क में अडॉग्स- डिनो, पांडा और डायना को लेकर पहुंची प्रियंका

बता दें कि प्रवर्तन निदेशालय जैकलीन फर्नांडिस से कई बार पूछताछ कर चुका है। वहीं, बीते दिनों जैकलीन को मुंबई एयरपोर्ट पर बाहर जाने से भी रोक दिया गया। गौरतलब है कि बीते दिनों जैकलीन और सुकेश की किस वाली सेल्फी वायरल होने के बाद लोगों को यकीन होने लगा है कि जैकलीन और सुकेश डेटिंग कर रहे थे। जैकलीन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर 7 फरवरी, 2021 को एक पोस्ट में घोडा, बिल्लियां, फूल और क्रॉकरी के एक साथ फोटोज लगाए हैं। वहीं, सोशल मीडिया पर चर्चे हैं कि ये तस्वीरें सुकेश के दिए हुए गिफ्ट्स की हैं।

रिपोर्ट्स के अनुसार, जैकलीन और सुकेश के बीच बातचीत जनवरी 2021 में शुरू हुई थी। सुकेश जो कि 2017 से ठगी के केस में तिहाड़ जेल में है, उसने यह सारा जेल के अंदर से रचा। जेल अधिकारियों और कुछ कैदियों की मदद से वह जेल से ठगी का खेल करता रहा। जैकलीन को जेल से गिफ्ट भेजकर उसने फोन पर मीठी बातों से जैकलीन को फंसाया और फिर परोल पर रिहा होने के बाद वह जैकलिन से मिलने भी गया। ईडी को भी दोनों के बीच कई कॉल डिटेल्स मिली है। सुकेश ने जैकलीन से चेन्नई में करीब 3 बार मुलाकात की। सुकेश ने जैकलीन को लाने के लिए प्राइवेट जेट भेजा था और उनके रुकने की व्यवस्था 5 स्टार होटल में की थी। जैकलीन और सुरेश की इसी विजिट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं, जिनमें एक तस्वीर में जैकलिन सुकेश को किस कर रही है वहीं, दूसरी तस्वीर में सुकेश जैकलीन को किस करता हुआ नजर आ रहा है।

सुकेश पर कई मामले दर्ज हैं। वह अपनी पहुंच बनाने के लिए नामी लोगों का इस्तेमाल करता था। सुकेश 17 साल की उम्र से ठगी का खेल खेल रहा है। पहले वह बड़े नेताओं के साथ तस्वीरें खिंचवाकर दूसरे के सामने खुद को पावरफुल बताता था। इस तरह लोगों से उनके काम कराने के बदले पैसे लेकर ठगी करता था। सुकेश ने नोरा फतेही को भी महंगी कार गिफ्ट की थी। साल 2010, में सुकेश मॉडल लीना पॉल से मिला और उसके साथ पांच साल डेटिंग करने के बाद सुकेश ने उससे शादी कर ली। जिसके बाद दोनों साथ मिलकर लोगों के साथ जालसाजी करने लगे और फिर सुकेश लीना के साथ मुंबई आ गया। साल 2017 में सुकेश ने एक नेता को पसंद का चुनाव चिन्ह दिलाने के लिए उससे 50 करोड़ रुपये लिए। जिसके बाद उसके खिलाफ केस दर्ज हुआ और उसे गिरफ्तार कर लिया गया। जेल के अंदर ही सुकेश ने रैनबैक्सी के पूर्व प्रमोटर शिविंदर सिंह और मालविंदर सिंह को जाल में फंसाया और उन्हें बाहर निकलवाने के बहाने उनकी पत्नियों से 200 करोड़ रुपये ठग लिए। जिसके बाद सुकेश ईडी के रडार पर आ गया और जांच शुरू हो गई। इस केस की जांच के दौरान जैकलीन फर्नांडिस और नोरा फतेही से भी कनेक्शन की बात सामने आई। जैकलीन अपना बयान दर्ज करवा चुकी हैं और उन्होंने खुद को भी धोखाधड़ी का विक्टिम बताया है। जैकलीन और सुकेश को मिलवाने वाली महिला पिंकी ईरानी को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है