Covid-19 Update

2,01,054
मामले (हिमाचल)
1,95,598
मरीज ठीक हुए
3,446
मौत
30,082,778
मामले (भारत)
180,423,381
मामले (दुनिया)
×

ड्रीम वेडिंग के लिए नहीं मिला पैसा तो लड़की ने तोड़ी शादी, दोस्तों को कहा – दगाबाज

ब्वॉयफ्रेंड से भी रिश्ता तोड़ जगह छोड़कर कहीं और हुई रवाना

ड्रीम वेडिंग के लिए नहीं मिला पैसा तो लड़की ने तोड़ी शादी, दोस्तों को कहा – दगाबाज

- Advertisement -

हर लड़की चाहती है कि उसकी शादी में वो सबसे खूबसूरत दिखे और उस दिन वह बिलकुल रानी-महारानी की तरह लगे। ब्रिटेन (Britain) की एक महिला भी अपनी शादी के दिन कुछ ऐसा ही चाहती थी लेकिन जब ऐसा नही हो पाया तो उसने ना सिर्फ अपनी शादी (Marriage) कैंसल की बल्कि अपनों से ही रिश्ता तोड़ दिया। सुजेन नाम की इस महिला को भव्य शादी का बहुत शौक था हालांकि जब उनका ये सपना टूट गया तो उसने सबसे पहले तो अपने होने वाले पति से भी ब्रेकअप कर लिया।


महिला ने फेसबुक पोस्ट (Facebook post) में बताया कि कैसे उसके दोस्तों ने उसकी शादी में फंडिंग ना देकर उसके साथ ‘दगाबाजी’ की है। इस महिला ने अपनी पोस्ट में लिखा कि मुझे 14 साल की उम्र में प्यार हुआ, 18 की उम्र में उसने मेरे हाथों में रिंग पहना दी थी और 20 की उम्र में हमारा बेटा हुआ। इसके बाद हम अपनी ड्रीम वेडिंग (Dream wedding) प्लान करने लगे। हमने शादी के लिए 15 हजार डॉलर्स यानि लगभग 12 लाख रुपये जोड़ लिए थे। हालांकि मैं अपनी शादी को यादगार बनाना चाहती थी और इसके लिए हमें कम से कम 60 हजार डॉलर्स यानि लगभग 50 लाख रुपयों की आवश्यकता थी। मैं अपनी लाइफ में सिर्फ एक दिन के लिए स्पेशल फील करना चाहती थी और उसके बाद तो मेरी जिंदगी सामान्य होनी ही थी। हमने अपने सभी मेहमानों को कहा था कि प्लीज कैश गिफ्ट्स का इंतजाम किया जाए और हर गेस्ट से 1500 डॉलर्स यानि 1 लाख के आसपास की राशि शादी के लिए दी जाए।

यह भी पढ़ें: बिजनेसमैन हर्ष गोयनका ने शेयर किया मैथ का मजेदार फॉर्मूला, आप भी एक बार करें ट्राई

सुजेन ने लिखा कि हमने इतने सारे लोगों को इंवाइट भेजा था लेकिन सिर्फ 8 लोगों ने इस पर पॉजिटिव प्रतिक्रिया दी। मेरे ज्यादातर दोस्त दगाबाज निकले। मेरी बेस्ट फ्रेंड जिसके साथ मैंने सुख-दुख बांटा, उसने भी मुझे धोखा दिया। ये देखने के बाद बाकी लोग भी अपना ऑफर वापस लेने लगे। ‘मैंने इसके बाद दोबारा इनवाइट लोगों को भेजा और गो फंड मी पेज बनाया, लेकिन हम सिर्फ 250 डॉलर्स जुटाने में कामयाब रहे। मैं इससे हैरान-परेशान हो गई थी और मैंने चार दिन पहले ही अपनी शादी को खत्म करने का फैसला कर लिया और अपने बॉयफ्रेंड से भी ब्रेकअप कर लिया।’ सुजेन अब इन सबसे दूर साउथ अमेरिका निकल चुकी है। हालांकि ये मामला अजीब जरूर है लेकिन किसी का सपना टूटने का दुख सिर्फ वहीं समझ सकता है। कुछ लोग इस लड़की को सनकी बता रहे हैं तो कुछ इसको सपोर्ट भी कर रहे हैं।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है