Covid-19 Update

2,27,354
मामले (हिमाचल)
2,22,669
मरीज ठीक हुए
3,833
मौत
34,606,541
मामले (भारत)
264,096,760
मामले (दुनिया)

हिमाचल: महिला की कमरे में मिली लाश, गले में हैं रस्सी के निशान; फोरेंसिंक टीम कर रही जांच

हिमाचल: महिला की कमरे में मिली लाश, गले में हैं रस्सी के निशान; फोरेंसिंक टीम कर रही जांच

- Advertisement -

सोलन। हिमाचल के सोलन जिला में एक महिला का शव संदिग्ध अवस्था में मिला हैं। मृतक महिला के गले में रस्सी के निशान पाए गए हैं। पुलिस को सुचना मिली थी कि कुमारहट्टी में यूको बैंक के पास एक कमरे में एक महिला का शव है। मृतक महिला की पहचान सपना (22) पत्नी सतेन्द्र सिंह निवासी सेम डूंगरा जिला चमोली (उत्तराखंड) के रूप में हुई है। पुलिस टीम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है।

बताया जा रहा है कि प्रारंभिक जांच में पुलिस को मृतक महिला के गले में रस्सी से खींचने व दबाव के निशान मिले हैं। इसके साथ ही मृतक महिला के दाहिने हाथ में कान का टॉप्स भी मिला है, जिससे पुलिस को महिला की मौत पर शक हुआ। पुलिस द्वारा मौके पर एसएफएल जुन्गा से विशेषज्ञों की टीम बुलाई है। टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है और मौके से कुछ साक्ष्य जुटाए। शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: शादी की खुशियां मातम में बदलीं, भाभी के स्वागत से पहले दूल्हे की बहन की गई जान

 

मृतक महिला के पति ने पुलिस को बताया कि वह एक निजी होटल में कुक का कार्य करता है। गत रात्रि वह काम समाप्त करके अपने घर आया तो वह नशे में था। उसकी पत्नी उनके 2 साल के बच्चे को सुलाकर खुद भी दूसरे कमरे में सोने के लिए चली गई। सुबह 11 बजे तक जब उसकी पत्नी अपने कमरे से बाहर नहीं आई तो वह खिड़की तोड़कर कमरे के अंदर गया। जहां उसने पाया कि पत्नी मृत अवस्था में फर्श पर पड़ी थी। वहीं, एएसपी अशोक वर्मा ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

 

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है