Covid-19 Update

2,27,354
मामले (हिमाचल)
2,22,669
मरीज ठीक हुए
3,833
मौत
34,606,541
मामले (भारत)
264,096,760
मामले (दुनिया)

हिमाचल: शादी से एक दिन पहले युवक की मिली लाश, मौत के कारणों का नहीं हुआ खुलासा

चंबा जिला से सामने आया मामला, सोमवार को युवक के सिर सजने वाला था सेहरा

हिमाचल: शादी से एक दिन पहले युवक की मिली लाश, मौत के कारणों का नहीं हुआ खुलासा

- Advertisement -

चंबा। हिमाचल में अगले कल यानी सोमवार को दूल्हा बनने वाले युवक की ठीक एक दिन पहले आज लाश मिली है। मामला चंबा (Chamba) जिला के पुलिस थाना डलहौजी के गांव मैगजीन (बैली) का है। यहां आज सुबह बाबा लखदाता मंदिर के पास ही रास्ते के किनारे युवक का शव मिला है। शादी से एक दिन पहले लाश मिलने से पूरे गांव में सनसनी फैल गई। वहीं घर में शादी (Wedding) की तैयारियों में जुटे परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई है। बताया ज रहा है कि स्थानीय लोगों ने युवक को रास्ते किनारे पड़े देखा और इसकी सूचना पुलिस और परिजनों को दी। सूचना मिलने के बाद पुलिस चौकी बनीखेत से पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर आगामी जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें:हिमाचल: दर्दनाक हादसे में पहला करवाचौथ मनाने से पहले उजड़ा महिला का सुहाग 

मिली जानकारी के अनुसार बैली पंचायत के ढुंढियारा गांव का निवासी 30 वर्षीय बलबीर सिंह पुत्र स्वर्गीय रुमाल सिंह जो कि लोक निर्माण विभाग (PWD) में सेवारत था, शनिवार देर शाम को किसी काम से घर से बाहर गया था। लेकिन रात तक वह अपने घर वापस नहीं लौटा। शनिवार रात को युवक की काफी जगह तलाश गई, लेकिन उसका कोई पता नहीं चला। जबकि रविवार सुबह स्वजन व गांववासियों ने जब फिर से तलाश शुरू की तो बलबीर का शव (Dead Body) बाबा लखदाता मंदिर के समीप रास्ते के किनारे पड़ा हुआ मिला। इस पर लोगों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी। पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेने के बाद नागरिक अस्पताल डलहौजी में पोस्टमार्टम करवाया। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया है। युवक की मौत कैसे हुई इस बात का अभी तक खुलासा नहीं हुआ है।

शादी की खुशियां मातम में बदलीं

घर में चल रही शादी की तैयारियां और खुशियां चंद पलों में ही मातम में बदल गईं। बलबीर के भाइयों और बहन को क्या पता था कि घर से निकला उनका भाई कफन में लिपट कर घर आएगा। बलबीर के माता.पिता की पहले ही मौत हो चुकी है।

 

क्या कहते हैं डीएसपी

डीएसपी डलहौजी विशाल वर्मा ने बताया कि प्रथम दृष्टि में युवक की मौत का कारण पैर फिसलने से गिरकर अचेतन हो जाने व बरसात के बीच कड़ाके की ठंड लगने से हुआ लग रहा है। हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही युवक की मौत के सही कारणों का खुलासा हो सकेगा। पुलिस ने इस मामले में हर पहलू से विस्तृत जांच शुरू कर दी है।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

 

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है