Covid-19 Update

2,18,000
मामले (हिमाचल)
2,12,572
मरीज ठीक हुए
3,646
मौत
33,617,100
मामले (भारत)
231,605,504
मामले (दुनिया)

कुर्सी बचाकर रखें जयराम- एक “दूल्हा” आशीर्वाद लेकर गया, दूसरा आने को तैयार

कुल्लू में कांग्रेस की जनाक्रोश रैली में गरजे मुकेश अग्निहोत्री

कुर्सी बचाकर रखें जयराम-  एक “दूल्हा” आशीर्वाद लेकर गया, दूसरा आने को तैयार

- Advertisement -

कुल्लू। प्रदेश में उपचुनावों से पहले कांग्रेस ने देवभूमि कुल्लू से जनआक्रोश रैली शुरूआत की है, जहां पर कांग्रेस पार्टी के दिग्गजों ने ऐतिहासिक ढालपुर के प्रदर्शनी मैदान से एक जुटता का संदेश जनता को दिया है। रैली को संबोधित करते हुए नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री बीजेपी के नेताओं और मंत्रियों को नसीहत दी कि वे अपने दूल्हे को बचा के रखें और एक दूल्हा आशीर्वाद मांगने आया था और दूसरा कह रहा है कि मैं भी जाऊंगा आशीर्वाद मांगने। अग्निहोत्री ने प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रदेश को बीजेपी सरकार कर्ज में डूबो रही है। उन्होंने कहा कि सरकार सरकारी कोष का दुरुपयोग कर रहे हैं और बीजेपी की रैलियां, बैनर और एलईडी सरकारी कोष से लगाए जा रहे है।

यह भी पढ़ें: विक्रमादित्य बोले- हिमाचल में भी रातों-रात बदल सकता है CM चेहरा, बताई वजह

सूचना एवं जनसंपर्क विभाग में डेढ दर्जन से ज्यादा लोगों की भर्ती हुई है। पब्लिक रिलेशन के विभाग को बीजेपी का हेड क्वार्टर बना दियाहै। बीजेपी की सरकार से जनता का मोह भंग हो गया है। बीजेपी शासन मे कानून व्यवस्था का दिवालिया निकल गया है और कुल्लू में पति पत्नी पर जानलेवा हमला हुआ और व्यक्ति की पीजीआई में मौत हो गई। उसकी भरपाई कौन करेंगा। उन्होंने कहाकि जय राम के शासन में कानून व्यवस्था चरमराई हुई है और पुलिस के एसपी एएसपी को एक दूसरे को थप्पड़ मार रहे है। कांस्टेबल एसपी को ठूड मार रहा है और लाहुल स्पीति में एक मंत्री अपने पार्टी के पदाधिकारियों को धक्के मार रहे है। 2022 में कांग्रेस का कोई भी नेता सीएम होगा लेकिन जय राम ठाकुर नहीं होंगे। उन्होंने कहाकि कांग्रेस की जनआक्रोश रैलियों में भीड़ लगातार बढ़ रही है और 2022 में जनता सरकार को जवाब देंगी।

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने कहा कि सरकार के खिलाफ जनता में रोष है इसलिए कांग्रेस पार्टी ने जनआक्रोश रैली की शुरूआत देवभूमि कुल्लू से की है।उन्होने कहाकि देश प्रदेश में महंगाई ,बेरोजगारी, किसानों बागवानों के हालत खराब है और कानून व्यवस्था पर प्रशनचिंह है। उन्होंने कहाकि समाज का हर वर्ग में रोष है इस तरह की जनआक्रोश सभी ब्लॉकों में होगी और बीजेपी का सत्ता विरोधी रूझान स्पष्ट हो रहा है और आने बाले समय में सत्ता परिवर्तन संकेत है। कांग्रेस पार्टी ने सत्ता परिवर्तन के लिए जनआक्रोश रैली में हजारों लोगों ने शिरकत की। जिसमें कुल्लू विधानसभा क्षेत्र की महिलाओं ने बड़ी संख्या में उपस्थिति दर्ज करवाई।

जनआक्रोश रैली के माध्यम से कांग्रेस पार्टी ने प्रदेश की जय राम सरकार को जड़ उखाड़ने का संकल्प लिया है। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर,नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री, शिमला ग्रामीण के विधायक विक्रमादित्य सिंह,पूर्व मंत्री कौल सिंह ठाकुर,कांग्रेस प्रदेशएवं विधायक कुल्लू सुंदर सिंह सहित अन्य कई नेताओं ने जनआक्रोश रैली को संबोधित किया और महंगाई,बेरोजगारी व किसानों बागवानों के मुद्दों पर केंद्र व प्रदेश सरकार को घेरा।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है