Covid-19 Update

2,27,354
मामले (हिमाचल)
2,22,669
मरीज ठीक हुए
3,833
मौत
34,606,541
मामले (भारत)
264,096,760
मामले (दुनिया)

हिमाचल: गोबिंद सागर में डूबे युवक का शव बरामद, झील पार करने की जिद में डूबा था युवक

ऊना जिला से सामने आया मामला, दोस्तों के साथ गया था गोबिंदसागर झील

हिमाचल: गोबिंद सागर में डूबे युवक का शव बरामद, झील पार करने की जिद में डूबा था युवक

- Advertisement -

ऊना। हिमाचल के ऊना (Una) जिला के थाना बंगाणा के तहत मलागड़ के समीप गोबिंद सागर झील में डूबे 18 वर्षीय युवक का शव रविवार को गोताखोरों ने ढूंढ निकाला है। मृतक युवक की पहचान रोहित कुमार निवासी मलांगड पंचायत गांव नरूहं के रूप में हुई है। शव का पुलिस ने क्षेत्रीय अस्पताल ऊना में पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है।
बता दें कि ऊना (Una) जिला में एक 18 वर्षीय युवक की जिद ने उसकी जान ले ली। दोस्तों के साथ गोबिंद सागर झील (Gobindsagar lake) गए युवक ने जिद पकड़ ली की वह झील को तैर कर पार करेगा और नदी (River) में कूद गया। थोड़ी दूर जाने के बाद युवक गहरे पानी में डूब गया और लापता हो गया। युवक का अभी तक शव नहीं मिला है। युवक की तलाश के लिए नंगल से गोताखोर बुलाए गए है।

यह भी पढ़ें:हिमाचल: दो माह से लापता 20 वर्षीय युवक का खड्ड में मिला कंकाल

मिली जानकारी के अनुसार युवक बंगाणा कॉलेज के फर्स्ट ईयर का छात्र था, जो अपने दोस्तों के साथ गोबिंद सागर झील पहुंचा था। बताया जा रहा है कि मृतक युवक के दोस्त नाव लेकर झील पार करने लगे, लेकिन मृतक तैर कर झील पार करने की जिद पर अड़ गया। युवक झील पार करने के लिए पानी में उतरा इस बीच कुछ दूरी पर पानी में तैरने के बाद उक्त शख्स गहरे पानी में डूब (Drowning) गया। पानी में डूबते छात्र के दोस्तों ने उसकी मदद करने का प्रयास किया,लेकिन वे उसे बचा नहीं सके। इसके बाद युवक के दोस्तों द्वारा शोर मचाने पर ग्रामीण मौके पर पहुंचे और पुलिस को भी मौके पर बुलाया गया। देर शाम तक चले सर्च अभियान में रोहित का कोई पता नहीं चल पाया। उक्त युवक की पहचान रोहित कुमार पुत्र राकेश कुमार निवासी मलांगड़ के रूप में हुई है। डीएसपी हेडक्वार्टर कुलविंदर सिंह ने बताया कि सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और रोहित की तलाश शुरू कर दी है।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

 

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है