Covid-19 Update

3,05, 383
मामले (हिमाचल)
2,96, 287
मरीज ठीक हुए
4157
मौत
44,170,795
मामले (भारत)
590,362,339
मामले (दुनिया)

हिमाचल में 19 साल के युवक ही हत्या, दो टुकड़ों में घर से कुछ दूर मिला शव

पुलिस ने हत्या का मामला किया दर्ज, फॉरेंसिंक टीम जुटा रही मौक से साक्ष्य

हिमाचल में 19 साल के युवक ही हत्या, दो टुकड़ों में घर से कुछ दूर मिला शव

- Advertisement -

बिलासपुर। हिमाचल के बिलासपुर जिला में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक 19 साल के युवक का शव (Dead Body) घर के पास ही दो टुकड़ों में मिला है। यह युवक कुछ दिनों से लापता था। दोनों टुकड़े एक दूसरे से काफी दूर गिरे पड़े मिले हैं। इस तरह दो टुकड़ों में शव (Dead body of Two Pieces) मिलने से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। मामला जिला बिलासपुर (Bilaspur) के झंडूता उपमंडल के समोह गांव से सामने आया है। यह युवक भी इसी गांव का रहने वाला था और पोलटेक्निकल कॉलेज कलोल में पढ़ता था। युवक का शव घर से 300 मीटर की दूरी पर मिला है। वहीं पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में ले लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है। मृतक युवक की पहचान अंकित कुमार उर्फ अंकु पुत्र रमेश कुमार गांव समोह उम्र 19 वर्ष तहसील झंडूता जिला बिलासपुर के रूप में हुई है।

यह भी पढ़ें:हिमाचल: मणिकर्ण में बाढ़ में लापता युवक का सुंदरनगर झील में मिला शव, 3 अभी भी लापता

बताया जा रहा है कि 13 जुलाई को युवक अपने घर से कॉलेज के लिए गया था और शाम को घर नही आया। संपर्क करने पर उसने बताया कि वह नानी के घर मंडी जा रहा है। उसके बाद जब परिजनों का युवक से काफी दिनों तक संपर्क नही हुआ तो उन्होंने 19 जुलाई को पुलिस थाना झंडूता में शिकायत (Complaint) दर्ज करवाई थी। उन्होंने बताया कि गुरुवार सुबह मृतक युवक के पिता जब अपने अपने निजी काम से कहीं जा रहे थे तो घर से 300 मीटर दूर उन्हें रास्ते में एक बोरा दिखाई दिया। जिससे बदबू आ रही थी। उन्होंने अन्य लोगों को बुलाकर जब नजदीक जाकर देखा तो उसमें शरीर का एक हिस्सा कटा हुआ मिला। ऐसे में गांव वालों ने दूसरे भाग की तलाश करना शुरू की तो उन्हें 3 किलोमीटर आगे समोह के पास दूसरा शरीर का हिस्सा बोरे में मिला। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई।

मौके पर पहुंची पुलिस ने कटे हुए शरीर के दोनों हिस्सों को कब्जे में ले लिया है और आगामी कार्रवाई जारी है। वहीं, इस घटना को लेकर बिलासपुर एसपी मौके पर पहुंचकर घटना की जांच कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि यह हत्या (Murder) किसने की और किन कारणों को लेकर की गई है। इसकी जांच की जा रही है। वहीं मंडी की फॉरेंसिक टीम (Forensic Team) भी मौके पर पहुंच गई और साक्ष्य जुटा रही है। इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है