Covid-19 Update

2,86,414
मामले (हिमाचल)
2,81,601
मरीज ठीक हुए
4122
मौत
43,502,429
मामले (भारत)
554,235,320
मामले (दुनिया)

हिमाचल पुलिस बैंड को आपके वोट की जरूरत, DGP ने भी पुलिस बैंड को वोट देने की अपील

'हारमनी ऑफ द पाइन्स' की टीम शीर्ष 8 में पहुंची आपका वोट फिनाले में करवाएगा प्रवेश

हिमाचल पुलिस बैंड को आपके वोट की जरूरत, DGP ने भी पुलिस बैंड को वोट देने की अपील

- Advertisement -

शिमला। हिमाचल प्रदेश पुलिस आर्केस्ट्रा (Himachal Pradesh Police Orchestra) ‘हारमनी ऑफ द पाइन्स; कलर्स टीवी के ‘हुनरबाज देश की शान’ शो में धमाल मचा रहा है। अपनी इसी धमाकेदार प्रस्तुति के के चलते ‘हारमनी ऑफ द पाइन्स’ की टीम शीर्ष 8 में पहुंच गई है। अब वोटिंग द्वारा हिमाचल प्रदेश पुलिस आर्केस्ट्रा शो के फिनाले (Show Finale) में पहुंचेगा। अगर आप हिमाचल प्रदेश पुलिस आर्केस्ट्रा को फिनाले में देखना चाहते हैं तो ज्यादा से ज्यादा वोट करें। हिमाचल पुलिस महानिदेशक संजय कुंडू ने भी लोगों से हिमाचल पुलिस आर्केस्ट्रा को वोट (Vote) करने की अपील की है। पुलिस बैंड को फिनाले तक पहुंचाने के लिए संजय कुंडू ने एक मुहिम शुरू की है। इस बाबत डीजीपी ने शनिवार को राज्य के सभी ADGP, IGP, DIG, SP और कमाडेंट ऑफिशियल आदेश जारी किए हैं। इसमें कहा गया है कि पुलिस अधिकारी आपके अधीनस्थ कर्मचारियों को निर्देश दिए जाएं या मौखिक आग्रह किया जाए कि सभी पुलिस कर्मी और उनके परिवार के सदस्य हिमाचल पुलिस आरकेस्ट्रा को वोट देकर फिनाले तक पहुंचाएं।

यह भी पढ़ें:हिमाचल पुलिस का बैंड 12 बेहतरीन हुनरबाजों में शामिल, रोहित शेट्टी ने किया यह बड़ा वादा

संजय कुंडू (DGP Sanjay Kundu) द्वारा जारी एक पत्र में उन्होंने कहा है कि क्षमता और योग्यता के कारण हिमाचल प्रदेश पुलिस आर्केस्ट्रा टीम शीर्ष 8 अंतिम प्रतियोगियों में पहुंच गई है। इसलिए टीम को शो के फिनाले तक पहुंचने के लिए वोटिंग के जरिए दर्शकों के समर्थन की जरूरत है। ऐसे में हिमाचल प्रदेश पुलिस आर्केस्ट्रा के प्रति अपनी एकजुटता दिखाने और उनके मंत्रमुग्ध कर देने वाले प्रदर्शन के लिए मतदान के माध्यम से उन्हें हमारे समर्थन से प्रोत्साहित करने का समय आ गया है।
इसलिए आपसे अनुरोध है कि हिमाचल प्रदेश पुलिस आर्केस्ट्रा टीम हारमनी ऑफ द पाइन्स के लिए सक्रिय रूप से वोट करें। साथ ही उन्होंने अनुरोध किया है कि आप अपने परिवार के सदस्यों को भी वोट करने के लिए प्रोत्साहित करें। जहां तक संभव हो सके लोगों को इस बारे में बताएं और वोट करने के लिए प्रेरित करें।

 

ऐसे करें वोट

वोटिंग लाइन्स आज रात 9 बजे से खुलेंगी और सोमवार सुबह 10 बजे तक खुली रहेंगी। ऐसे में आज रात 9 बजे शनिवार, रविवार और सोमवार सुबह 10 बजे तक वोट कर सकते हैं। यानी तकरीबन 37 घंटे तक लोग वोट कर सकेंगे। वोट देने के लिए वोट एप डाउनलोड करनी होगी या फिर www.voot.com पर जाकर वोट करना होगा। एप डाउनलोड करने के बाद कलर TV का हुनरबाज शो खोजे। यहां VOOT NOW पर क्लिक करे। इसके बाद हारमनी ऑफ द पाइन्स हिमाचल पुलिस आरकेस्ट्रा पर टेप करें और सबमिट दबाएं।

15 जवान बैंड में शामिल

हिमाचल पुलिस आर्केस्ट्रा बैंड में दो महिला महिलाओं समेत कुल 15 जवान हैं। टीम की अगुवाई सिरमौर जिला के राजगढ़ के करगाणु निवासी विजय कुमार कर रहे हैं। इसमें मशहूर गायिका कृतिका तनवर और कार्तिक जैसे नाम शामिल हैं। अब हर कोई प्रदेश पुलिस जवानों की इस प्रस्तुति को देखने के लिए उत्सुक है।

यह भी पढ़ें: हिमाचल पुलिस के बैंड “हारमनी ऑफ द पाइंस” ने कलर्स टीवी पर मचाई धमाल

1996 में शुरू हुआ था पुलिस आरकेस्ट्रा बैंड

वर्ष 1996 में शुरू पुलिस आरकेस्ट्रा बैंड के पास कभी अपने यंत्र तक नहीं होते थे। बैंड को लीड करने वाले विजय कुमार ने बताया कि उनके शौंक को संजय कुंडू ने निखारा है और जरूरी सुविधाएं प्रदान की है। यही वजह है कि हिमाचल पुलिस का आरकेस्ट्रा देश का पहला ऐसा बैंड बन गया है जिसे सरकार ने भी मान्यता दे दी है। यह बैंड पहले भी कई बड़े-बड़े मचों पर प्रस्तुति देता रहा है लेकिन इस मर्तबा इस बैंड ने शो में प्रस्तुति देकर ऊंची छलांग लगाई है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है