Covid-19 Update

3,12, 506
मामले (हिमाचल)
3, 08, 258
मरीज ठीक हुए
4190
मौत
44, 664, 810
मामले (भारत)
639,534,084
मामले (दुनिया)

हिमाचल पुलिस के बैंड “हारमनी ऑफ द पाइंस” ने कलर्स टीवी पर मचाई धमाल

आज रात 9 बजे से लेकर 10:30 बजे तक कलर्स टीवी पर होगा प्रसारित

हिमाचल पुलिस के बैंड “हारमनी ऑफ द पाइंस” ने कलर्स टीवी पर मचाई धमाल

- Advertisement -

शिमला। हिमाचल प्रदेश पुलिस के बैंड “हारमनी ऑफ द पाइंस” ने कलर्स टीवी पर खूब धमाल मचाया। हिमाचल पुलिस बैंड का “हुनरबाज- देश की शान”  एपिसोड 6 कलर्स टीवी पर आज रात 9 बजे शुरू हुआ। जिसमें हिमाचल पुलिस ने अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया। हिमाचल पुलिस बैंड की हुनरबाज के जज सुपरस्टार मिथुन चक्रवर्तीए फिल्मकार करण जौहर और अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने काफी सराहना की। वहीं, लेजेंडरी सुपरस्टार मिथुन चक्रवर्ती हिमाचल पुलिस बैंड को सेल्यूट करते दिखे। गौर हो इससे पहले हिमाचल प्रदेश पुलिस बैंड का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें होस्ट भारती सिंह और उनके पति हर्ष बैंड में शामिल जवानों का इंटरव्यू ले रहे थे। इस दौरान हिमाचल पुलिस के जवानों ने नीरू चली घूमदी नाटी गाकर सबका मनोरंजन किया था।


बता दें कि  हिमाचल प्रदेश पुलिस मुंबई में अपने हुनर का जलवा दिखाने को तैयार है। हिमाचल पुलिस बैंड (Himachal Police Band) का एपिसोड आज यानी 6 फरवरी को प्रसारित किया जाएगा। ये शो 9 बजे से लेकर 10:30 बजे तक कलर्स टीवी (Colors TV) पर प्रसारित होगा। हिमाचल प्रदेश पुलिस (Himachal Pradesh Police) ने सोशल मीडिया के जरिए एपिसोड के टेलीकास्ट की जानकारी दी है। साथ ही हिमाचल पुलिस ने पूरे प्रदेश से अपील की है कि “हुनरबाज- देश की शान” शो देखें और पुलिस बैंड के हुनर को पूरा सपोर्ट प्रदान करें। बता दें कि हिमाचल प्रदेश पुलिस का बैंड “हारमनी ऑफ द पाइंस” (Harmony of the Pines) कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाले “हुनरबाज- देश की शान” में पहुंच गया है।

यह भी पढ़ें: टी-सीरीज ने OTT स्पेस में मारी एंट्री, ऐसा होगा कहानियों का लाइन-अप

इस शो “हुनरबाज- देश की शान” (Hunarbaaz – Pride of the country) की होस्ट कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया हैं। जबकि सुपरस्टार मिथुन चक्रवर्ती, फिल्मकार करण जौहर और अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा इस शो के जज हैं। कार्यक्रम में हुनरबाजों की तलाश की जा रही है। बता दें कि इससे पहले हिमाचल प्रदेश पुलिस बैंड का एक वीडियो वायरल (Video Viral) हुआ था जिसमें होस्ट भारती सिंह और उनके पति हर्ष बैंड में शामिल जवानों का इंटरव्यू ले रहे थे। इस दौरान हिमाचल पुलिस के जवानों ने “नीरू चली घूमदी” नाटी गाकर सबका मनोरंजन भी किया था। हिमाचल पुलिस ने लोगों से अपील की है कि आज कलर्स टीवी पर रात 9 बजे हिमाचल पुलिस से बैंड को जरूर देखें।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

 

 

- Advertisement -

loading...
Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




×
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है